Move to Jagran APP

फैन ने पूछा, पहले T20 की कप्तानी और अब RCB कप्तानी से विदा ले रहे हैं, आखिर क्या हो गया विराट भाई

विराट के फैसले के बाद हर किसी की जुबान पर यही सवाल है कि आखिर उनके साथ ऐसा क्या हो गया जो हफ्ते भर के अंदर दो बड़े फैसला कर डाले। पहले उन्होंने भारतीय टीम और फिर आरसीबी के कप्तान पद को छोड़ने का कदम उठा लिया।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 20 Sep 2021 04:52 PM (IST)Updated: Mon, 20 Sep 2021 04:52 PM (IST)
फैन ने पूछा, पहले T20 की कप्तानी और अब RCB कप्तानी से विदा ले रहे हैं, आखिर क्या हो गया विराट भाई
रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने पिछले हफ्ते ही टी20 विश्व कप के बाद इस फार्मेट की कप्तानी को छोड़ने की घोषणा की। गुरुवार 16 सितंबर को उन्होंने यह फैसला सबको सुनाया और रविवार 19 सितंबर को आइपीएल फ्रेंचाइजी टीम रायल चैलेंजर्स बैंलगोर टीम की कप्तानी पर फैसला लेकर उन्होंने हर किसी को झटका दे दिया। विराट ने एक वीडियो जारी करते हुए यह साफ किया कि वह इस सीजन के बाद टीम की कप्तानी नहीं करेंगे।

loksabha election banner

विराट का यह फैसला फैंस से गले से नहीं उतर रहा है। हर किसी की जुबान पर यही सवाल है कि आखिर उनके साथ ऐसा क्या हो गया जो हफ्ते भर के अंदर दो बड़े फैसला कर डाले। पहले उन्होंने भारतीय टीम और फिर आरसीबी के कप्तान पद को छोड़ने का कदम उठा लिया। एक फैन ने उनको यही पूछा कि आखिरी विराट भाई ऐसा क्या हो गया जो आपने पहले टी20 और फिर आरसीबी की कप्तानी से विदाई लेने का फैसला लिया।

Ankit singh # IPL2021 के बाद विराट कोहली RCB की कप्तानी से हटेंगे। “आरसीबी के कप्तान के रूप में यह विराट कोहली का आखिरी आईपीएल होगा।

 

एक फैन ने लिखा, पहले T20 की कप्तानी और अब आरसीबी कप्तानी से विदा ले रहे हैं विराट कोहली। आखिर हो क्या रहा है विराट भाई के साथ ?

Vivek Singh विराट कोहली RCB के कप्तान के पद से हटेंगे। अब इसके बाद सवाल उठता है कि RCB का अगला कप्तान कौन होगा ?

विश्वा ने लिखा, यह तो बहुत ही हैरान करने वाली खबर है, विराट कोहली आइपीएल 2021 के बाद आरसीबी के कप्तानी पद को छोड़ देंगे।

विष्णु ने लिखा, विराट कोहली 2021 के आइपीएल के बाद आरसीबी टीम की कप्तानी छोड़ देंगे। यह खबर कोहली के टी20 विश्व कप के बाद भारतीय टीम के इस फार्मेट की कप्तानी छोड़ने के फैसले के कुछ दिन के बाद ही आई। क्या यह विराट द्वारा लिया गया बुद्धिमाना भरा फैसला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.