नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2019: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली और एबी डिविलयर्स ने RCB के फाइनल मैच से पहले अपनी टीम और अपने फैंस से माफी मांगी है। विराट और डिविलियर्स ने मिलकर फैंस का शुक्रिया भी अदा किया है। आरसीबी के इस सीजन के आखिरी मैच से पहले कैप्टन कोहली और डिविलियर्स ने फैंस को टीम का सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद कहा है। आरसीबी इस बार भी आइपीएल के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई है।

आइपीएल के 12वें सीजन में 13 में से चार मैच जीतने वाली विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी का आखिरी मैच शनिवार की रात सनराइजर्स हैदराबाद से है। RCB के आखिरी मैच से पहले विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ने आरसीबी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर फैंस से माफी मांगी है क्योंकि टीम ने बहुत उतार-चढ़ाव वाली परफॉर्मेंस की है। 

राजस्थान के खिलाफ पांच-पांच ओवर का मैच खेलने को लेकर डिविलयर्स ने कहा है कि वो मैच मेरी जिंदगी का सबसे यादगार मैच है। हालांकि, इसका परिणाम नहीं निकला। वहीं, विराट कोहली ने कहा हम दुखी हैं कि हम आगे नहीं जा पाए। लेकिन, फैंस की ओर से मिल रहे प्यार के लिए शुक्रिया। 

देखें वीडियो

बता दें कि आरसीबी का आइपीएल 2019 का सफर कुछ खास नहीं रहा है। विराट कोहली की कप्तानी वाली RCB अपने पहले 6 मुकाबले हार गई थी। लेकिन, आखिरी के सात मैचों में भी आरसीबी उतना अच्छा नहीं कर पाई, जिससे कि टीम प्लेऑफ में जगह बना पाए। आज आइपीएल का 54वां मैच बेंगलुरु में रात आठ बजे से हैदराबाद और बैंगलोर के बीच खेला जाएगा, जो हैदराबाद के लिए काफी अहम है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Vikash Gaur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप