नई दिल्ली, जेएनएन। सनराइजर्स हैदराबाद को अब आइपीएल 2020 के बाकी बचे मुकाबलों में अपने ऑलराउंडर विजय शंकर की सेवा नहीं मिल पाएगी। विजय शंकर चोटिल हो गए हैं और अब वो इस सीजन के बाकी के बचे मुकाबलों में अपनी टीम के लिए नहीं खेल पाएंगे। हैदराबाद ने इस लीग में अब तक कुल 12 मुकाबले खेले हैं और इस टीम को दो अहम मुकाबले और खेलने हैं। ऐसी हालत में विजय शंकर का टीम से बाहर होना बड़ा झटका है। वो दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपनी टीम के लिए आखिरी मैच खेलते हुए चोटिल हो गए थे और उन्हें ग्रेड टू इंजरी है। 

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ विजय शंकर अपनी स्पेल का दूसरा ओवर फेंक रहे थे और इसी दौरान उन्हें हैमस्ट्रिंग की परेशानी हो गई थी। दिल्ली के खिलाफ वो बल्लेबाजी नहीं कर पाए थे और इस मैच में उनकी टीम ने 2 विकेट पर 219 रन का बड़ा स्कोर बनाया था। इसके बाद उन्होंने सिर्फ 1.5 ओवर गेंदबाजी की और फिर मैदान से बाहर हो गए थे। इसके बाद कप्तान डेविड वार्नर ने एक गेंद फेंककर उनका ओवर पूरा किया था। 

हैदराबाद के विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा भी उस मैच के दौरान चोटिल हो गए थे और उनकी जगह श्रीवत्स गोस्वामी ने विकेटकीपिंग की थी। हालांकि मैच के बाद वार्नर ने कहा था कि दोनों खिलाड़ी वापसी करेंगे। बताया जा रहा है कि साहा की इंजरी ज्यादा गंभीर नहीं है, लेकिन एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक विजय शंकर की इंजरी थोड़ी गंभीर है और वो आइपीएल 2020 के बाकी बचे मैचों में अपनी टीम का हिस्सा नहीं होंगे। 

विजय शंकर ने अपनी टीम के लिए इस सीजन में कुल 7 मैच खेले थे जिसमें उन्होंने 97 रन बनाए थे और इसमें राजस्थान के खिलाफ खेली गई मैच विनिंग अर्धशतकीय पारी भी सामिल है। वहीं उन्होंने इतने मैचों में कुल 4 विकेट भी लिए थे। इन दोनों से पहले भी हैदराबाद के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार चोटिल होकर इस सीजन से  बाहर हो गए थे फिर मिचेल मार्श के साथ भी ऐसा ही हुआ था। 

Aus-vs-Ind

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस