नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल भले ही कड़ी प्रतिद्वंदिता वाला टूर्नामेंट हो, लेकिन मैच के बाद इस लीग में जो माहौल देखा जाता है, वो अविश्वसनीय है। ऐसा ही एक उदाहरण सोमवार 20 सितंबर को रायल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच खेले गए यूएई लेग के दूसरे मैच के बाद देखने को मिला, जहां विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम को हार झेलनी पड़ी।

भले ही विराट की टीम को हार मिली हो, लेकिन वे अपनी हो या फिर विपक्षी टीम के युवा खिलाड़ियों के लिए हमेशा खड़े रहते हैं। ऐसा ही एक वाकया केकेआर बनाम आरसीबी मैच के बाद देखा गया, जब केकेआर के डेब्यूटेंट खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर की विराट कोहली ने क्लास लगाई। क्लास लगाना वैसे तो एक नकारात्कता वाला शब्द नजर आता है, लेकिन यहां क्लास का मतलब है कि वेंकटेश अय्यर ने दिग्गज बल्लेबाज से बल्लेबाजी की बारीकियां सीखीं।

दरअसल, केकेआर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वेंकटेश अय्यर आरसीबी के कप्तान और निश्चित रूप से अपने आदर्श विराट कोहली से कुछ सवालों के जवाब चाह रहे हैं। वहीं, विराट कोहली भी उनको बहुत ही बारीकी से चीजों को समझा रहे हैं। इस वीडियो में आप सुन भी सकते हैं कि विराट कोहली कितने सरल अंदाज में एक युवा खिलाड़ी का मार्गदर्शन कर रहे हैं। यहां देखें वीडियो

बता दें कि वेंकटेश अय्यर ने आरसीबी के खिलाफ अपना पहला मैच खेला था और इस पहले मैच में उन्होंने 27 गेंदों में 7 चौके और 1 छक्के की मदद से 41 रन की नाबाद पारी खेली। इस दौरान उनका स्ट्राइकरेट 151.85 का था, जो दर्शाता है कि वे लंबी रेस के घोड़े हैं। वेंकटेश अय्यर अभी 26 साल के हैं और काफी समय के बाद उनको आइपीएल में डेब्यू करने का मौका मिला है और पहले मैच में उन्होंने केकेआर के लिए शानदार प्रदर्शन किया।

Edited By: Vikash Gaur