Move to Jagran APP

राजस्थान रायल्स के कप्तान संजू सैमसन ने बताया कि हैदराबाद के खिलाफ टीम से कहां हुई चूक

IPL 2021 के 40वें लीग मैच में राजस्थान रायल्स को सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार का सामना करना पड़ा। हैदराबाद की आइपीएल के 14वें सीजन में ये सिर्फ दूसरी जीत है। एक मैच हैदराबाद की टीम ने भारत में जीता था।

By Vikash GaurEdited By: Published: Tue, 28 Sep 2021 08:59 AM (IST)Updated: Tue, 28 Sep 2021 08:59 AM (IST)
राजस्थान रायल्स के कप्तान संजू सैमसन ने बताया कि हैदराबाद के खिलाफ टीम से कहां हुई चूक
संजू सैमसन ने राजस्थान की हार का कारण बताया है (फोटो राजस्थान रायल्स ट्विटर)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। अपनी पांचवीं जीत की तलाश में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उतरी राजस्थान रायल्स की टीम को झटका लगा, क्योंकि संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान की टीम हैदराबाद के हाथों 7 विकेट से हार गई। एक समय ऐसा लग रहा था कि मैच में राजस्थान की टीम वापसी करेगी, लेकिन जेसन राय के बाद कप्तान केन विलियमसन और अभिषेक शर्मा ने दमदार बल्लेबाजी की और टीम को जीत दिलाकर ही लौटे। मैच के बाद राजस्थान रायल्स के कप्तान संजू सैमसन ने बताया है कि उनकी टीम से कहां चूक हुई, जिसके कारण उनको हार झेलनी पड़ी।

prime article banner

संजू सैमसन ने मैच के बाद कहा, "मुझे लगा कि यह एक अच्छा स्कोर था। विकेट थोड़ा स्टिकी था, वे अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे। हम 10-20 रन और बना सकते थे। एक स्टिकी विकेट पर एक बार जब आप शुरुआत कर लेते हैं तो आपको आगे बढ़ते रहना होता है। मैं पावरप्ले के बाद आगे बढ़ना चाहता था, लेकिन हम विकेट गंवाते रहे, इसलिए मैं टिके रहना चाहता था और साझेदारी करना चाहता था। हम वापस लड़ने के लिए एक सम्मानजनक स्कोर बनाना चाहते थे। टाइमआउट के बाद हमने जो टारगेट किया था, वह हमें मिला। हमें गेंदबाजी और बल्लेबाजी पर काम करने की जरूरत है। हमें हर गेंद पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा और अच्छा प्रदर्शन करना होगा। हमें अपने मानकों को ऊपर उठाने की जरूरत है।"

बता दें कि राजस्थान रायल्स की टीम ने अपने 10 मैच खेल लिए हैं और टीम को सिर्फ 4 मैचों में जीत मिली है। अंकतालिका में इस समय राजस्थान की टीम छठवें स्थान पर है। 8-8 अंकों के साथ 4 टीमें प्लेआफ की रेस की लड़ाई लड़ रही हैं, जिनमें कोलकाता नाइट राइडर्स, पंजाब किंग्स, राजस्थान रायल्स और मुंबई इंडियंस का नाम शामिल है। अगले कुछ मैचों के बाद प्लेआफ में पहुंचने की तस्वीर कुछ-कुछ साफ हो जाएगी, क्योंकि दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स को प्लेआफ के लिए क्वालीफाइ करने के लिए 1-1 मैच जीतना है, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद की एक बार उसका टूर्नामेंट से सफर समाप्त कर देगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.