नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में अब हर टीम के लिए हर एक होने वाला मुकाबला अहम हो चुका है। आज शाम राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के बीच मुकाबला होना है। प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए दोनों टीमों के लिए जीत जरूरी है।

राजस्थान और हैदराबाद आज अपनी सबसे मजबूत टीम लेकर उतरने वाली है। दोनों ही टीमों के प्लेइंग इलेवन में बदलाव की उम्मीद कम नजर आ रही है। इस वक्त प्वाइंट्स टेबल पर राजस्थान छठे जबकि हैदराबाद सातवें स्थान पर है। हैदराबाद ने एक मैच कम खेला है लेकिन वह अंकों में भी पीछे चल रही है।

हैदराबाद के पारी की शुरुआत डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो करेंगे पिछले मैच में चोटिल होने की वजह से विलियमसन ने वार्नर की जगह ली थी। मिडिल आर्डर में मनीष पांडे, विलियमसन और प्रियम गर्ग होंगे। विजय शंकर और अब्दुल समद पर तेजी से रन बनाने का जिम्मा होगा। गेंदबाजी में राशिद खान इस मैच में भी अहम होंगे उनके अलावा टी नटराजन, संदीप शर्मा और बेसल थंपी पर नजर रहेगी।

RR vs SRH IPL Live Streaming: राजस्थान का सामना हैदराबाद से, जानें- कब कहां देख सकेंगे मैच

राजस्थान के लिए पारी की शुरुआत बेन स्टोक्स के साथ रोबिन उथप्पा या बेन स्टोक्स में से कौन करेगा मैच के दौरान ही पता चलेगा। मिडिल आर्डर की बात करें तो कप्तान स्मिथ और संजू सैमसन के साथ रियान पराग होंगे। नीचले क्रम में राहुल तेवतिया और जोफ्रा आर्चर होंगे। तेज गेंदबाजी में युवा कार्तिक त्यागी ने काफी प्रभावित किया है वो आर्चर और स्टोक्स का साथ देंगे। तेवतिया और श्रेयस गोपाल स्पिनर की कमान संभालेंगे।

हैदराबाद का संभावित प्लेइंग इलेवन

डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग, विजय शंकर, अब्दुल समद, राशिद खान, संदीप शर्मा, टी नटराजन, बेसल थंपी

राजस्थान का संभावित प्लेइंग इलेवन

रॉबिन उथप्पा, बेन स्टोक्स, संजू सैमसन (विकेटकीपर), स्टीव स्मिथ (कप्तान), जोस बटलर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, अंकित राजपूत, कार्तिक त्यागी

 

Aus-vs-Ind

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस