नई दिल्ली, जेएनएन। CSK vs MI IPL 2020: मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा सीएसके के खिलाफ शुक्रवार को होने वाले मैच में शायद नहीं खेल पाएं। रोहित पिछले सप्ताह ही चोटिल हो गए थे और मुंबई की तरफ से इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन एमआइ की तरफ से सोशल मीडिया पर जो पोस्ट डाली गई है उससे ऐसा लग रहा है कि वे कम के कम एक मैच मिस कर सकते हैं। वहीं उम्मीद ये जताई जा रही है कि मुंबई की टीम रोहित की जगह क्रिस लिन को मौका दे सकती है।  

क्रिस लिन ने 22 अक्टूबर को टीम के साथ नेट सेशन में भी हिस्सा लिया था और उन्होंने सोशल मीडिया पर भी कई सारे पोस्ट डाले थे। मुंबई ने क्रिस लिन को 2 करोड़ में खरीदा था। वहीं दूसरी तरफ रोहित शर्मा और क्विंटन डिकॉक काफी अच्छा कर रहे हैं, लेकिन डिकॉक ने पिछले कुछ मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है और इसके बाद टीम मैनेजमेंट ने कुछ बदलाव करने का सोचा, लेकिन अब वो लगभग हर मैच में अच्छा कर रहे हैं।  

अगर रोहित शर्मा सीएसके के खिलाफ नहीं खेलते हैं तो क्रिस लिन उन्हें रिप्लेस करेंगे। लिन के टीम में आने के बाद नाइन कूल्टर नाइल को ड्रॉप किया जा सकता है जिन्होंने दो मैच खेले हैं और उन्हें जेम्स पैटिनसन की जगह टीम में लाया गया था। डिकॉक टीम के लिए ओपनिंग करेंगे और रोहित की गैरमौजूदगी में किरोन पोलार्ड टीम को लीड करेंगे। 

क्रिस लिन की बात करें तो उन्होंने आइपीेल में अब तक 140.65 की औसत से 1280 रन बनाए हैं और वो पहले डेक्कन चार्जर्स व कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेला है। अगर शुक्रवार का मुकाबला मुंबई जीत जाती है तो वो अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच जाएगी। हालांकि इस सीजन के पहले ही मैच में मुंबई को सीएसके ने 5 विकेट से हराया था। 

Aus-vs-Ind

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस