Move to Jagran APP

RCB vs RR IPL 2022 Qualifier 2 Live Streaming: बटलर के सामने होंगे हसरंगा, जानें कब और कहां देखें क्वालीफायर 2 का यह मुकाबला

आइपीएल 2022 का कारवां पहुंच गया है अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम जहां राजस्थान और बैंगलोर की टीम आमने-सामने होगी। 2016 के बाद आरसीबी के पास दोबारा फाइनल में जगह बनाने का मौका है वहीं दूसरी तरफ राजस्थान 2008 के बाद फाइनल में पहुंचने के इरादे से मैदान में उतरेगी।

By Sameer ThakurEdited By: Published: Fri, 27 May 2022 08:42 AM (IST)Updated: Fri, 27 May 2022 08:42 AM (IST)
RCB vs RR IPL 2022 Qualifier 2 Live Streaming: बटलर के सामने होंगे हसरंगा, जानें कब और कहां देखें क्वालीफायर 2 का यह मुकाबला
फाफ डु प्लेसिस और संजू सैमसन (डिजाइन फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के क्वालीफायर 2 मुकाबले में राजस्थान का सामना बैंगलोर से होगा। एक तरह जहां राजस्थान की टीम क्वालीफायर 1 में गुजरात के हाथों हार कर यहां पहुंची है तो वहीं दूसरी तरफ एलिमिनेटर में बैंगलोर की टीम ने लखनऊ को हराकर पिछले तीन सालों में पहली बार क्वालीफायर 2 में जगह बनाई है। आरसीबी की तरफ से मैच विनर के रूप में अनकैप्ड खिलाड़ी रजत पाटीदार ने शानदार शतकीय पारी खेली थी। इस मैच में भी उनसे ऐसी ही एक धमाकेदार पारी की उम्मीद होगी।

loksabha election banner

राजस्थान 2008 के बाद पहली बार आइपीएल के फाइनल में तो आरसीबी 2016 के बाद पहली बार फाइनल में पहुंचने के इरादे से उतरेगी। जोस बटलर पिछले कुछ मैचों के बाद दोबारा फार्म में लौट गए हैं दूसरी तरफ कोहली ने आखिरी लीग मैच में कु अच्छे हाथ दिखाए थे और यदि आरसीबी को फाइनल में जगह बनानी है तो कप्तान फाफ डु प्लेसिस और कोहली को अच्छी बल्लेबाजी करने की जरूरत होगी। लेकिन युजवेंद्र चहल और ट्रेंट बोल्ट के सामने यह आसान नहीं होगा। यदि आप भी इस मैच का आनंद लेना चाहते हैं तो आइए मैच से जुड़ी कुछ अहम बातों को जान लेते हैं।

कब होगा बैंगलोर और राजस्थान के बीच ये मैच?

27 मई, शुक्रवार को होगा बैंगलोर और राजस्थान के बीच ये मैच।

कहां खेला जाएगा बैंगलोर और राजस्थान के बीच ये मैच?

बैंगलोर और राजस्थान के बीच ये मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा बैंगलोर और राजस्थान के बीच ये मैच?

बैंगलोर और राजस्थान के बीच ये मैच शाम 7.30 बजे शुरू होगा।

कितने बजे होगा बैंगलोर और राजस्थान के बीच इस मैच का टास?

बैंगलोर और राजस्थान के बीच इस मैच का टास शाम 7 बजे होगा।

बैंगलोर और राजस्थान के बीच इस मैच को कहां देख सकते हैं?

बैंगलोर और राजस्थान के बीच इस मैच को स्टार स्पोर्ट्स के नेटवर्क या हाटस्टार पर देख सकते हैं। इसके अलावा इस मैच से जुड़ी हर खबर को आप आप दैनिक जागरण की वेबसाइट पढ़ सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.