Move to Jagran APP

इंटरनेट मीडिया पर आरसीबी के खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल और डेन क्रिश्चियन के साथ हुई अभद्रता

कोलकाता के खिलाफ आरसीबी के हारने और आइपीएल 2021 से बाहर होने के बाद इंटरनेट मीडिया पर ग्लेन मैक्सवेल और डेन क्रिश्चियन के साथ अभद्रता हुई तो ये दोनों खिलाड़ी भड़क उठे। ग्लेन ने आनलाइन ट्रोल्स को कचरा व बेहद घृणित बताया

By Vikash GaurEdited By: Published: Wed, 13 Oct 2021 08:02 AM (IST)Updated: Wed, 13 Oct 2021 08:02 AM (IST)
इंटरनेट मीडिया पर आरसीबी के खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल और डेन क्रिश्चियन के साथ हुई अभद्रता
glenn maxwell और dan christian अभद्रता का शिकार हुए (फोटो ट्विटर)

शारजाह, पीटीआइ। आरसीबी के आइपीएल की खिताबी दौड़ से बाहर होने के बाद ग्लेन मैक्सवेल और आस्ट्रेलियाई टीम के उनके साथी डेन क्रिश्चियन एवं उनकी गर्भवती साथी जार्जिया डन को आनलाइन दु‌र्व्यवहार का शिकार होना पड़ा। इस दु‌र्व्यवहार से गुस्साए मैक्सवेल ने आनलाइन ट्रोल्स को कचरा और बेहद घृणित करार दिया, जबकि क्रिश्चियन ने अनुरोध किया कि उनकी साथी को इससे बाहर रखा जाए।

loksabha election banner

मैक्सवेल ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "आरसीबी के लिए शानदार सत्र रहा, दुर्भाग्य से हम उस जगह नहीं पहुंच पाए जिसके बारे में हमने सोचा था। इससे इस अद्भुत सत्र की हमारी उपलब्धि कम नहीं होती। इंटरनेट मीडिया पर जो कचरा आ रहा है वह बहुत घृणा से भरा हुआ है। हम भी इंसान हैं जो हर दिन अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं। किसी को गाली देने के बजाय एक सभ्य इंसान बनने की कोशिश करें।"

मैक्सवेल का यह बयान तब आया है जब आरसीबी की टीम सोमवार रात यहां एलिमिनेटर में केकेआर से चार विकेट से हारकर इस टी-20 लीग से बाहर हो गई। इस स्टार आस्ट्रेलियाई आलराउंडर ने इस सत्र के दौरान आरसीबी को प्यार और समर्थन के लिए असली प्रशंसकों को धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा, "असली प्रशंसकों को धन्यवाद, जिन्होंने खेल को अपना सब कुछ देने वाले खिलाड़ियों की प्रशंसा की और प्यार दिया। दुर्भाग्य से यहां (आनलाइन मंच पर) कुछ बुरे लोग हैं, जो इंटरनेट मीडिया को एक खराब जगह बना देते हैं। यह अस्वीकार्य है। कृपया उनके जैसा न बनें।"

मैक्सवेल के आस्ट्रेलियाई टीम के साथी क्रिश्चियन ने भी आरोप लगाया कि उनकी गर्भवती साथी जार्जिया डन को आरसीबी के खराब प्रदर्शन के बाद इंटरनेट मीडिया पर दु‌र्व्यवहार का शिकार होना पड़ा। क्रिश्चियन ने इस मैच में 1.4 ओवर में 29 रन खर्च किए, जबकि बल्ले से सिर्फ नौ रन का योगदान दे सके थे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मेरे साथी की इंस्टाग्राम पोस्ट पर किए गए कमेंट (प्रतिक्रिया) को देखें। मेरे लिए आज का मैच अच्छा नहीं रहा था, लेकिन यह खेल का हिस्सा है। कृपया उन्हें इन सब से बाहर रखें।" 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.