Move to Jagran APP

राहुल तेवतिया की छाती पर लगी नवदीप सैनी की तेज तर्रार गेंद, सभी खिलाड़ियों के उड़े होश

IPL 2020 RCB vs RR Match राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर राहुल तेवतिया को आरसीबी के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी की एक तेज तर्रार गेंद सीधे छाती पर जा लगी जिससे वे कुछ देर परेशानी में नजर आए लेकिन उन्होंने दो छक्के जड़े।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sat, 03 Oct 2020 06:16 PM (IST)Updated: Sat, 03 Oct 2020 06:16 PM (IST)
राहुल तेवतिया की छाती पर लगी नवदीप सैनी की तेज तर्रार गेंद, सभी खिलाड़ियों के उड़े होश
राहुल तेवतिया बैंगलोर के खिलाफ चोटिल हो गए। (Photo- ANI)

नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2020 RCB vs RR Match: इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का 15वां मैच राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच अबू धाबी में खेला जा रहा था। इसी मैच में राजस्थान की पारी के दौरान राहुल तेवतिया को आरसीबी के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने परेशानी में डाल दिया था। दरअसल, नवदीप सैनी की एक बीमर गेंद राहुल तेवतिया की छाती पर जाकर लगी थी, जिससे वे परेशान नजर आए थे। 

loksabha election banner

इस मैच में राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी थी। टीम को लगातार झटके लग रहे थे और आखिर में राहुल तेवतिया राजस्थान के लिए आखिरी उम्मीद के तौर पर मैदान पर टिके थे। राहुल तेवतिया इससे पहले किंग्स इलवेन पंजाब के खिलाफ एक ओवर में 5 छक्के लगाकर सुर्खियों में आए थे। ऐसे में उनसे उम्मीद थी कि वे फिर से राजस्थान को मुश्किल से निकालें, लेकिन वे इस मैच में खुद मुश्किल में आ गए। 

दरअसल, राजस्थान की पारी का आखिरी ओवर था। राजस्थान के लिए जोफ्रा आर्चर और राहुल तेवतिया क्रीज पर थे। गेंदबाजी नवदीप सैनी करा रहे थे। सैनी की पहली गेंद आर्चर ने खेली, जिस पर एक रन लिया। सैनी कम रन देना चाहते थे। इसलिए उन्होंने यॉर्कर गेंद करनी चाही, लेकिन गेंद फुल टॉस चली गई। फुल टॉस भी काफी ऊपर थी, जो नो बॉल करार दी गई, लेकिन यही गेंद राहुल तेवतिया की छाती पर जा लगी और वे परेशान हो गए। 

गेंद लगने के बाद उन्होंने बल्ला छोड़ दिया था और अपनी छाती को पकड़कर जमीन पर बैठ गए थे। साथी खिलाड़ी आर्चर और गेंदबाज नवदीप सैनी समेत आरसीबी के तमाम खिलाड़ी उनसे उनकी हालत पूछने आए। उधर, डगआउट से फिजियो भी मैदान पर थे। काफी परेशानी में लग रहे राहुल तेवतिया कुछ ही देर में बल्लेबाजी के लिए खड़े हो गए। तेवतिया ने फ्री हिट पर छक्का जड़ा। इसके बाद अगली गेंद फिर से फुल टॉस के करीब थी, जिस पर उन्होंने लगातार दूसरा छक्का लगाया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.