Move to Jagran APP

आइपीएल 11 में किंग्स इलेवन पंजाब की हार पर प्रीति जिंटा ने फैंस से मांगी माफी

मैं उन सभी प्रशंसकों और समर्थकों से माफी मांगती हूं कि उन्हें निराशा हाथ लगी। अगले साल हम आपको निराश नहीं करेंगे।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Mon, 21 May 2018 07:34 PM (IST)Updated: Mon, 21 May 2018 07:35 PM (IST)
आइपीएल 11 में किंग्स इलेवन पंजाब की हार पर प्रीति जिंटा ने फैंस से मांगी माफी
आइपीएल 11 में किंग्स इलेवन पंजाब की हार पर प्रीति जिंटा ने फैंस से मांगी माफी

मुंबई, आइएएनएस। इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) के 11वें संस्करण में किंग्स इलेवन पंजाब की हार से आहत टीम की मालिक प्रीति जिंटा ने प्रशंसकों से माफी मांगी है। पंजाब को रविवार को लीग के 11वें संस्करण में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था और इसी के साथ वह प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई।

loksabha election banner

प्रीटी ने ट्वीट किया कि जिन्होंने सोचा होगा कि पंजाब ने अपने शुरुआती छह मैचों में पांच मैच जीत लिए हैं तो वह प्लेऑफ में जगह बना लेगी। मैं उन सभी प्रशंसकों और समर्थकों से माफी मांगती हूं कि उन्हें निराशा हाथ लगी। अगले साल हम आपको निराश नहीं करेंगे। नए कप्तान रविचंद्रन अश्विन के नेतृत्व में पंजाब की टीम ने अपने 14 मैचों में से छह में जीत हासिल की है और 12 अंकों के साथ आइपीएल का समापन किया।

पुणे की पिच से अचंभित था : लुंगी

तेज गेंदबाजों के लिए हमेशा से भारतीय पिचें नीरस साबित हुई हैं, लेकिन रविवार को पुणे में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज लुंगी नगीदी ने दमदार प्रदर्शन किया। लुंगी ने चार ओवर में एक मेडन करते हुए सिर्फ दस रन दिए और चार विकेट चटकाए। लुंगी ने कहा कि मैंने देखा कि दीपक चाहर ने पहला ओवर फेंका और उन्हें अच्छा बाउंस और पेस विकेट से मिल रही थी। मुझे यह देखकर काफी खुशी हुई। जब मुझे गेंद मिली और मैंने पहली गेंद की। तभी मुझे लग गया था कि यह बहुत तेज विकेट है और यह मेरे लिए फायदेमंद साबित होगा।

IPL की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

मैं कोशिश कर रहा था कि चौथे स्टंप पर गेंद फेंकूं जिससे गेंद अंदर या बाहर की ओर स्विंग हो। यह तेज गेंदबाजों के लिए शानदार विकेट था। मुझे भारतीय परिस्थितियों में इस तरह की पिच देखकर काफी अच्छा लगा। लुंगी पिछले महीने पिता की मृत्यु पर वापिस दक्षिण अफ्रीका लौट गए थे। जिसके बाद लौटकर उन्होंने इतना शानदार प्रदर्शन किया। पुणे की इस पिच पर उन्होंने क्रिस गेल और केएल राहुल जैसे बल्लेबाजों को आउट किया, जो पंजाब के लिए काफी अच्छा कर रहे थे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.