नई दिल्ली, जेएनएन। रविवार को आइपीेएल के एक अहम मैच में दिल्ली ने मुंबई को 11 रन से मात देकर टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा दिया। लेकिन इस मैच में दिल्ली का एक खिलाड़ी कुछ इस तरह से आउट हुआ कि अब उसका सोशल मीडिया पर काफी मज़ाक बन रहा है। दिल्ली के ओपनर पृथ्वी शॉ इस मैच में 8 रन आउट हुए, लेकिन उनके आउट होने के अंदाज़ के चलते अब वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं।

इस अंदाज़ में आउट हुए शॉ

दिल्ली डेयरडेविल्स के इस युवा ओपनिंग बल्लेबाज़ ने अपनी विकेट बेहद ही लापरवाह अंदाज़ में गंवाई। दिल्ली के पारी के चौथे ओवर की पहली गेंद पर मैक्सवेल ने शॉट खेला और गेंद सीधे प्वाइंट पर खड़े हार्दिक पांड्या के हाथ में गई। पृथ्वी शॉ रन लेने के लिए दौड़ना चाहते थे लेकिन मैक्सवेल ने रन लेने से इनकार कर दिया। शॉ काफी आसानी से अपनी क्रीज़ में वापस लौट सकते थे। लेकिन उन्होंने बेहद ही लापरवाह अंदाज में कुछ इस तरह से चहलकदमी की जैसे वो किसी गार्डन में घूम रहे हों। इसी बीच हार्दिक पांड्या ने नॉन स्ट्राइक एंड पर थ्रो मार दिया और गेंद सीधे स्टंप्स पर जा लगी और शॉ रन आउट हो गए। शॉ ने 8 गेंदों में 12 रन बनाए। 

(आप भी देखिए शॉ के आउट होने का वीडियो)

पृथ्वी शॉ के इस अंदाज़ में आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर इस युवा खिलाड़ी को ट्रोल किया जा रहा है। आप खुद ही देखिए कि क्रिकेट फैंस शॉ के लिए क्या-क्या लिख रहे हैं।

IPL की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Pradeep Sehgal