Move to Jagran APP

प्रीति ज़िंटा-सहवाग विवाद में आया नया मोड़, पंजाब की सह-मालकिन ने अब खुद को कहा 'विलेन'

राजस्थान और पंजाब के बीच जयपुर में महत्वपूर्ण मैच था। पहले खेलते हुए राजस्थान की टीम ने 158 रन बनाए, लेकिन पंजाब की टीम इस लक्ष्य को पार न कर सकी।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Sat, 12 May 2018 11:19 AM (IST)Updated: Sat, 12 May 2018 05:16 PM (IST)
प्रीति ज़िंटा-सहवाग विवाद में आया नया मोड़, पंजाब की सह-मालकिन ने अब खुद को कहा 'विलेन'
प्रीति ज़िंटा-सहवाग विवाद में आया नया मोड़, पंजाब की सह-मालकिन ने अब खुद को कहा 'विलेन'

नई दिल्ली, जेएनएन। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बीते किंग्स इलेवन पंजाब की करारी हार के बाद खबरें आईं थीं कि टीम की सह-मालकिन प्रीति जिंटा की टीम के मेंटर वीरेंद्र सहवाग से तीखी बहस हुई है। प्रीति टीम में खिलाड़ियों के चुनाव और उनके बल्लेबाजी क्रम को लेकर असहमत नजर आ रहीं थीं। दोनों की एक फोटो भी वायरल हुई थी जिसमें दोनों एक दूसरे से असहमत नजर आ रहे थे।

loksabha election banner

प्रीति ने ट्वीट कर इसे आधारहीन बताया है। उन्होंने कहा कि वह तो सहवाग से बस टीम के प्रदर्शन के आकलन को लेकर कुछ बातें कर रहीं थीं, जो मैच के बाद हर टीम मैनेजमेंट के साथ होती हैं। इसे बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया। प्रीति ने अपने ट्वीट में एक अखबार का जिक्र करते हुए लिखा कि आपने फिर गलती की है। आपने तो मुझे विलेन बना दिया है। इसके बाद प्रीति ने हैशटैग लगाकर फेक न्यूज लिखा है। साथ ही उस खबर का लिंक भी दिया है जिसे वह झूठा बता रही हैं।

क्या है मामला 

दरअसल राजस्थान और पंजाब के बीच जयपुर में महत्वपूर्ण मैच था। पहले खेलते हुए राजस्थान की टीम ने 158 रन बनाए। पंजाब के लिए यह आसान लक्ष्य था क्योंकि उसके पास केएल राहुल, क्रिस गेल, करुण नायर, मनोज तिवारी जैसे बल्लेबाज थे, लेकिन मैच के दौरान राहुल को छोड़कर अन्य कोई भी प्रमुख बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी छू नहीं सका। इस मैच में अश्विन को तीसरे नंबर पर भेजा गया था। आखिर में पंजाब जब 15 रन से मैच हार गई।

IPL की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आइपीएल का पूरा शेड्यूल देखने के लिए यहां क्लिक करें

हमारी छवि खराब करने की कोशिश

शुक्रवार को किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से कहा गया कि टीम स्पष्ट रूप से यह कहना चाहती है कि हमारी प्रबंधन प्रक्रिया के रूप में हम मैदान से अंदर और बाहर दोनों के माध्यम से हर मैच के बाद प्रदर्शन की समीक्षा करते हैं जिसमें औपचारिक और अनौपचारिक बातें होती हैं। यह हमारी मानक परिचालन समीक्षा प्रक्रिया का हिस्सा है जो हमें अपने परिणामों का विश्लेषण करने में मदद करता है ताकि हम सभी पहलुओं पर सुधार जारी रख सकें।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें
अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.