Move to Jagran APP

मुथैया मुरलीधरन की चेन्नई में एंजियोप्लास्टी हुई, आइपीएल 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद के हैं हिस्सा

श्रीलंकाई क्रिकेट के दिग्गज मुथैया मुरलीधरन की चेन्नई में एंजियोप्लास्टी हुई है। वह मौजूदा आइपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद सपोर्ट स्टाफ का हिस्सा हैं। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद वह सनराइजर्स से दोबारा जुड़ जाएंगे। वह 2015 से सनराइजर्स हैदराबाद जुड़े हैं।

By TaniskEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 07:47 AM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 07:47 AM (IST)
मुथैया मुरलीधरन की चेन्नई में एंजियोप्लास्टी हुई, आइपीएल 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद के हैं हिस्सा
मुथैया मुरलीधरन की चेन्नई में एंजियोप्लास्टी हुई है।

चेन्नई, पीटीआइ। श्रीलंकाई क्रिकेट के दिग्गज मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) की चेन्नई में एंजियोप्लास्टी हुई है। वह मौजूदा आइपीएल सत्र में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) सपोर्ट स्टाफ का हिस्सा हैं। ईएसपीएनक्रिकइंफो ने बताया कि इस चैंपियन ऑफ स्पिनर की एक धमनी से ब्लॉकेज हटाने के लिए स्टेंट लगाया गया। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद वह सनराइजर्स से दोबारा जुड़ जाएंगे। 49 वर्षीय मुरलीधरन 1347 शिकार के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं।

loksabha election banner

2015 से सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजी कोच और मेंटर हैं मुरलीधरन

मुरलीधरन ने 133 टेस्ट, 350 वनडे और 12 टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में श्रीलंका का प्रतिनिधित्व किया। उन्होंने सबसे लंबे प्रारूप टेस्ट में 800 विकेट, वनडे में 534 और T20 में 13 विकेट लिए। वह 1996 में श्रीलंका की विश्व कप विजेता टीम का भी हिस्सा थे। वह 2015 से सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजी कोच और मेंटर हैं।

हैदराबाद को इस सीजन में लगातार तीन हार का सामना करना पड़ा है

हैदराबाद की टीम को इस सीजन में लगातार तीन हार का सामना करना पड़ा है। हैदराबद को शनिवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच में हार का सामना करना पड़ा। इससे पहले यह टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ हार झेल चुकी है। डेविड वार्नर की अगुवाई वाली टीम बुधवार को पंजाब किंग्स (PBKS) से भिड़ेगी।

अंक तालिका में हैदराबाद आखिरी और पंजाब सातवें स्थान पर

अंक तालिका में हैदराबाद आखिरी और पंजाब सातवें स्थान पर है। दिल्ली कैपिटल्स ने रविवार को  पंजाब किंग्स को छह विकेट से हरा दिया। पंजाब ने मयंक अग्रवाल और कप्तान लोकेश राहुल के अर्धशतकों की बदौलत 20 ओवर में चार विकेट पर 195 रन बनाए। दिल्ली ने 18.2 ओवर में चार विकेट पर 198 रन बनाकर जीत दर्ज की। शिखर धवन ने 49 गेंदों पर 13 चौकों व दो छक्कों की मदद से 92 रनों की पारी खेली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.