नई दिल्ली, जेएनएन। शनिवार 19 सितंबर को जैसे ही यूएई के समय के हिसाब से घड़ी में शाम के 6 बजेंगे और भारत के समय के हिसाब से जब घड़ी में शाम के साढ़े 7 बजे होंगे तो उस समय अबू धाबी में इंडिया का त्योहार कहा जाने वाला आइपीएल का नया सीजन शुरू हो जाएगा। आइपीएल के 13वें सीजन के आगाज मैच में चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना तीन बार की आइपीएल विजेता चेन्नई सुपर किंग्स से होगा।  

आइपीएल 2020 के इस हाईवोल्टेज मैच को शुरू होने में अब बहुत कम समय बाकी है। इससे पहले आप जान लीजिए कि वो कौन से 11 खिलाड़ी हैं, जिनके साथ कप्तान रोहित शर्मा डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस को पहला मैच जिताने उतर सकते हैं। सिर्फ मुंबई इंडियंस ही नहीं, बल्कि महेंद्र सिंह धौनी चेन्नई सुपर किंग्स के किन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान मारने के लिए तैयार होंगे। ये आप जान जाएंगे, लेकिन ये संभावित खिलाड़ी हैं। 

गौरतलब है कि IPL 2019 का फाइनल भी रोहित शर्मा की कप्तानी वाली MI और एमएस धौनी की कप्तानी वाली CSK के बीच खेला गया था, जिसमें मुंबई इंडियंस को एक रन से जीत मिली थी। ऐसे में ये मुकाबला काफी दिलचस्प होगा, क्योंकि माही आर्मी बदले की भावना से उतरेगी। वहीं, मुंबई इंडियंस यूएई में अपनी पहली जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान पर होगी, क्योंकि 2014 के सीजन में मुंबई इंडियंस ने यहां 5 मुकाबले खेले थे, लेकिन एक भी मैच में टीम को जीत नहीं मिली थी। 

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन 

रोहित शर्मा(कप्तान), क्विंटन डिकॉक(विकेटकीपर), ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, किरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, नाथन कुल्टर नाइल, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट। 

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

शेन वॉटसन, अंबाती रायुडू, फाफ डुप्लेसिस, एमएस धौनी (कप्तान और विकेटकीपर), केदार जाधव, रवींद्र जड़ेजा, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, पीयुष चावला, दीपक चाहर और इमरान ताहिर।  

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस