नई दिल्ली, योगेश शर्मा। श्रेयस अय्यर की अगुआई वाली दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम रविवार को यहां फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में आइपीएल के मुकाबले में प्लेऑफ खेलने की उम्मीद बांधे बैठी मुंबई इंडियंस का खेल बिगाड़ने उतरेगी।

मुंबई के अभी 12 अंक हैं और उसे प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए इस मैच को हर हाल में जीतना होगा जिससे उसके 14 अंक हो जाएंगे। इसके अलावा मुंबई को प्लेऑफ खेलने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के अलावा अन्य टीमों के नतीजों पर भी निर्भर रहना पड़ेगा। अगर मुंबई यह मैच हार जाती है तो वह प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो जाएगी।

पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी दिल्ली की टीम पिछले मैच में अपने घर में चेन्नई सुपर किंग्स को हराने के बाद जीत के ट्रैक पर वापस आ गई है। दिल्ली की नजर इस सत्र का समापन विजयी जीत के साथ करने की भी रहेगी। हालांकि मुंबई पर दिल्ली का पलड़ा भारी है और इस सत्र के पिछले मुकाबले में दिल्ली ने मेहमानों को सात विकेट से रौंदा था।

दिल्ली की टीम एक बार फिर रिषभ पंत से दमदार पारी की उम्मीद करेगी। पंत आइपीएल के एक सत्र में 600 से अधिक रन करने वाले दिल्ली के पहले बल्लेबाज हैं। पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ भी कोटला की धीमी पिच पर पंत (38) ने सर्वाधिक रन बनाए थे।

IPL की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आइपीएल का पूरा शेड्यूल देखने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Pradeep Sehgal