Move to Jagran APP

MS Dhoni के घुटने में लगी चोट, IPL 2023 के पहले मैच में खेलेंगे या नहीं? CSK के CEO ने दी बड़ी अपडेट

Injured MS Dhoni skips Training चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल 2023 के उद्घाटन मैच से पहले जोरदार झटका लगा है। कप्‍तान एमएस धोनी के घुटने में चोट लगी जिसकी वजह से उन्‍होंने ट्रेनिंग में हिस्‍सा नहीं लिया।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek NigamPublished: Thu, 30 Mar 2023 11:36 PM (IST)Updated: Thu, 30 Mar 2023 11:36 PM (IST)
MS Dhoni के घुटने में लगी चोट, IPL 2023 के पहले मैच में खेलेंगे या नहीं? CSK के CEO ने दी बड़ी अपडेट
MS Dhoni injury: एमएस धोनी को बाएं घुटने में चोट लगी है

नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍क। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को शुक्रवार को आईपीएल 2023 में अपना पहला मुकाबला गत चैंपियन गुजरात टाइटंस के खिलाफ अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में खेलना है। सीएसके की मुसीबतें बढ़ गई हैं क्‍योंकि कप्‍तान एमएस धोनी के बाएं घुटने में चोट लगी है।

prime article banner

एमएस धोनी के पहले मैच में खेलने पर सस्‍पेंस बन गया है, लेकिन टीम के सीईओ ने बड़ी अपडेट देकर फैंस को राहत पहुंचाई है। एमएस धोनी को चेन्‍नई में अभ्‍यास सत्र के दौरान बाएं घुटने में दर्द महसूस हुआ, जिसकी वजह से उन्‍होंने गुरुवार को नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में सीएसके की ट्रेनिंग में हिस्‍सा नहीं लिया।

सीएसके के सीईओ ने क्‍या कहा

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के सीईओ काशी विश्‍वनाथन ने पीटीआई से बातचीत में कहा, 'जहां तक मेरी जानकारी है तो एमएस धोनी 100 प्रतिशत खेल रहे हैं। मुझे कोई और जानकारी नहीं है। अगर धोनी नहीं खेलते हैं तो सीएसके की टीम विकेटकीपर की जिम्‍मेदारी डेवोन कॉनवे या फिर अंबाती रायुडू में से किसी को सौंप सकती है क्‍योंकि फ्रेंचाइजी के पास धोनी के स्‍तर का विकेटकीपर नहीं है।'

एमएस धोनी आमतौर पर प्री-सीजन ट्रेनिंग में कड़ी मेहनत करते हैं, लेकिन प्रमुख टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ऊर्जा बचाने के लिए वो ज्‍यादा ट्रेनिंग नहीं करते हैं। धोनी की उम्र में दर्द को ठीक होने में समय लगता है और अगर यह बढ़ा तो गंभीर रूप ले सकता है। उनकी चोट को ठीक होने में ज्‍यादा समय लग सकता है।

आईपीएल 2023 के दौरान खिलाड़‍ियों को काफी यात्रा करनी है तो संभावना है कि धोनी खेलने का जोखिम नहीं उठाएंगे ताकि टूर्नामेंट में बाद के समय में उपलब्‍ध रह सके। हालांकि, धोनी की आदत नहीं रही है कि वो मैच नहीं खेले। वो पीठ दर्द सहित कई दर्द झेलने के बावजूद खेलते रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.