नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल 2020 के 37वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 7 विकेट से हार मिली थी और इस मैच में आरआर के तूफानी बल्लेबाज जोस बटलर ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए नाबाद पारी खेली। उनकी इस नाबाद पारी के दम पर राजस्थान को जीत मिली थी। हालांकि इस मैच में धौनी की टीम ने 125 रन का स्कोर बनाया था जिसे डिफेंड करना मुश्किल था, लेकिन जब राजस्थान के तीन विकेट 28 रन पर गिरे तो थोड़ी उम्मीद जगी थी। 

हालांकि इसके बाद पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे जोस बटलर ने कप्तान स्टीव स्मिथ के साथ चौथे विकेट के लिए नाबाद 98 रन की साझेदारी करते हुए टीम को जीत दिला दी। इस दौरान उन्होंने 48 गेंदों पर नाबाद 70 रन बनाए। उन्होंने इस पारी में 7 चौके व 2 छक्के लगाए और उनका स्ट्राइक रेट 145.83 का रहा। ये बटलर का इस सीजन में दूसरा अर्धशतक था। बटलर अपनी इस शानदार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए और मैच के बाद सीएसके के कप्तान एम एस धौनी ने उन्हें एक खास तोहफा दिया। 

ये धौनी का भी आइपीएल में 200वां मुकाबला था जिसमें उन्हें हार मिली। इस यादगार मैच के बाद उन्होंने जोस बटलर को अपनी टीशर्ट गिफ्ट की और बटलर ने इसके बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनके हाथ में धौनी की गिफ्ट की हुई जर्सी भी दिख रही है। आपको बता दें कि एम एस लगातार इस लीग में इस साल फेल हो रहे हैं। ना तो उनसे अच्छी बल्लेबाजी हो रही है और ना ही उनकी कप्तानी में पहले जैसी कोई बात नजर आ रही है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Who doesn't want an MS Dhoni souvenir 😍😍👕 Buttler has one added to his cabinet 🤗🔝 #Dream11IPL #CSKvRR

A post shared by IPL (@iplt20) on

सीएसके अब तक 10 में से 7 मैच हार चुकी है और प्लेऑफ में पहुंचने के लिए जूझ रही है। अगर ये टीम इस बार प्लेऑफ में नहीं पहुंची तो ऐसा पहली बार होगा जब सीएसके इस लीग में प्लेऑफ में नहीं पहुंचेगी। तीन बार खिताब जीत चुकी इस टीम का ऐसा हाल क्रिकेट फैंस के लिए निराश करने वाला है। 

Aus-vs-Ind

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस