नई दिल्ली, जेएनएन। आज इंडियंन प्रीमियर लीग के 13 एडिशन में दो मुकाबले खेले जाने हैं। दिन के पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलने उतरेगी। यह मैच दिल्ली के लिए प्लेऑफ में पहुंचने के लिए काफी अहम है जबकि मुंबई पहले ही अपनी जगह पक्की कर चुकी है। इस मैच के लिए दिल्ली की टीम में एक बदलाव किया जा सकता है जबकि मुंबई के चोटिल कप्तान रोहित शर्मा के खेलने की उम्मीद नहीं है।

मुंबई के प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव की उम्मीद नहीं दिख रही। पारी की शुरुआत इशान किशन और क्विंटन डिकॉक ही करते नजर आएंगे। मिडिल आर्डर की जिम्मेदारी सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, सौरव तिवारी संभालेंगे। निचले क्रम में क्रुणाल पांड्या के साथ कप्तान कीरोन पोलार्ड मौजूद रहेंगे। गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट के साथ जेम्स पैटिंसन अहम भूमिका निभाएंगे। स्पिन की कमान राहुल चाहर के साथ क्रुणाल पांड्या संभालेंगे।

IPL Playoffs: 1 हार से IPL 2020 में खत्म हो जाएगा इन तीन बड़ी टीमों का सफर, दो हैं पूर्व चैंपियन

दिल्ली के लिए पारी की शुरुआत शिखर धवन के साथ अजिंक्य रहाणे ही फिर करते नजर आएंगे। मिडिल आर्डर में कप्तान श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत और शिमरोन हेटमायर होंगे। वहीं निचले क्रम में मार्कस स्टोइनिस और अक्षर पटेल पर तेजी से रन बनाने का जिम्मा होगा। गेंदबाजी कगिसो रबादा, एनरिच नॉर्त्जे के साथ इस मैच में मोहित शर्मा नजर आ सकते हैं। तुषार देशपांडे को इस अहम मुकाबले में बाहर रखा जा सकता है। स्पिन में आर अश्विन के साथ अक्षर पटेल कमान संभालेंगे।

मुंबई इंडियंस का संभावित प्लेइंग इलेवन

इशान किशन, क्विंटन डि कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, सौरव तिवारी, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड (कप्तान), जेम्स पैटिंसन, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह

दिल्ली कैपिटल्स का संभावित प्लेइंग इलेवन

अजिंक्य रहाणे, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), रिषभ पंत (विकेटकीपर), शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, आर अश्विन, कगिसो रबादा, एनरिच नॉर्त्जे, मोहित शर्मा

 

Aus-vs-Ind

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस