Move to Jagran APP

'RCB को नए मालिक को बेच दो...'टीम की छठी हार पर फूटा टेनिस स्टार का गुस्सा; BCCI को दे डाली अजीबोगरीब सलाह

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को आईपीएल 2024 के 30वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार का मुंह देखना पड़ा। 288 रन के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी 7 विकेट खोकर 262 रन ही बना सकी। टीम की तरफ से दिनेश कार्तिक ने 35 गेंदों पर 83 रन की तूफानी पारी खेली। आरसीबी की छठी हार पर टेनिस के दिग्गज खिलाड़ी का गुस्सा फूट पड़ा है।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Published: Tue, 16 Apr 2024 03:50 PM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2024 03:50 PM (IST)
'RCB को नए मालिक को बेच दो...'टीम की छठी हार पर फूटा टेनिस स्टार का गुस्सा; BCCI को दे डाली अजीबोगरीब सलाह
RCB vs SRH: आरसीबी की छठी हार पर भड़के महेश भूपति।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का शर्मनाक प्रदर्शन जारी है। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए हाई स्कोरिंग मुकाबले में आरसीबी को इस सीजन की छठी हार का मुंह देखना पड़ा। टीम के गेंदबाजों ने एकबार फिर नाक कटाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। टीम के लगातार शर्मनाक प्रदर्शन को देखते हुए टेनिस के दिग्गज खिलाड़ी महेश भूपति का गुस्सा फूट पड़ा है।

loksabha election banner

आरसीबी पर बरसे भूपति

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली 25 रन से हार के बाद महेश भूपति ने अपने एक्स अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा, "स्पोर्ट्स, आईपीएल, फैन्स और यहां तक कि प्लेयर्स के लिए मुझे लगता है कि बीसीसीआई को आरसीबी टीम को नए मालिक को बेच देना चाहिए। नया मालिक जो स्पोर्ट्स फ्रेंचाइजी बनाने की केयर करे, जैसे बाकी टीमों ने की अब तक की है।"

लड़कर हारे आरसीबी के बल्लेबाज

चिन्नास्वामी के मैदान पर सोमवार की रात रनों का सैलाब आया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने स्कोर बोर्ड पर आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर खड़ा किया। टीम ने 3 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 287 रन लगाए। इसके जवाब में आरसीबी के बल्लेबाजों ने भी खूब रंग जमाया और 7 विकेट खोकर 262 रन स्कोर बोर्ड पर लगाए। हालांकि, टीम लक्ष्य से 25 रन दूर रह गई। दिनेश कार्तिक ने शानदार बैटिंग करते हुए 35 गेंदों पर 83 रन की तूफानी पारी खेली। वहीं, कप्तान फाफ डू प्लेसी ने 28 गेंदों पर 62 रन जड़े।

यह भी पढ़ेंIPL 2024: 'T20 World Cup में Dinesh Karthik को खिलाओ...' अंबाती रायडू के बयान पर इरफान पठान ने नहीं जताई सहमति; खूब उड़ाया मजाक

हैदराबाद के बैटर्स ने मचाया गदर

आरसीबी के होम ग्राउंड पर सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों ने जमकर कोहराम मचाया। टीम की ओर से ट्रेविस हेड ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए एसआरएच की ओर से सबसे तेज शतक ठोका। हेड ने 41 गेंदों पर 102 रन जड़े। वहीं, हेनरिक क्लासन ने 31 गेंदों पर 67 रन कूटे। अंतिम ओवरों में एडम मार्करम ने 17 गेंदों पर 32 और अब्दुल समद ने 10 गेंदों पर 37 रन जड़ते हुए हैदराबाद को 287 रन के टोटल तक पहुंचाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.