Move to Jagran APP

'हारने से फर्क नहीं पड़ता', हार्दिक पांड्या ने फाइनल गंवाने के बाद अपने बयान से गुरु माही के फैंस का जीता दिल

Hardik Pandya मैच के बाद पोस्ट मैच प्रजेंटेशन के दौरान हार्दिक पांड्या ने कहामुझे लगता है कि हम अच्छा खेल खेला। हम हमेशा एक ऐसी टीम रहे जो हमेशा साथ खड़ी रही और और किसी ने हार नहीं मानी।

By Piyush KumarEdited By: Piyush KumarPublished: Tue, 30 May 2023 06:29 AM (IST)Updated: Tue, 30 May 2023 03:02 PM (IST)
'हारने से फर्क नहीं पड़ता', हार्दिक पांड्या ने फाइनल गंवाने के बाद अपने बयान से गुरु माही के फैंस का जीता दिल
गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या की फाइल फोटो।

नई दिल्ली, जेएनएन : चेन्नई सुपर¨कग्स ने गत विजेता गुजरात टाइटंस को पांच विकेट से हराकर आइपीएल 2023 की चमकीली ट्राफी अपने नाम कर ली। यह चेन्नई का पांचवां खिताब है। टास जीतकर चेन्नई का पहले गेंदबाजी का निर्णय सही साबित हुआ।

loksabha election banner

गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 214 रन बनाए थे, लेकिन वर्षा के कारण चेन्नई को डकवर्थ लुइस प्रणाली के तहत 15 ओवर में 171 रनों का लक्ष्य मिला। चेन्नई ने पांच विकेट गंवाकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया।

एक टीम के तौर पर हमनें अच्छा खेला: हार्दिक पांड्या

मैच के बाद पोस्ट मैच प्रजेंटेशन के दौरान हार्दिक पांड्या ने कहा,"मुझे लगता है कि हम अच्छा खेल खेला। हम हमेशा एक ऐसी टीम रहे, जो हमेशा साथ खड़ी रही और और किसी ने हार नहीं मानी। हम एक टीम के तौर पर एक साथ जीतते हैं और हम एक साथ हारते हैं।"

हार्दिक ने आगे कहा, मैं उन लोगों में नहीं जो बहाने बनाता हो। मैं साई की बल्लेबाजी से काफी खुश हूं। हालांकि, सीएसके के बल्लेबाजों ने अच्छा परफॉर्मेंस किया। हार्दिक ने आगे कहा कि भविष्य में साई के अच्छे बल्लेबाज बनेंगे। मैं साई के परफॉर्मेंस से काफी खुश हूं।

हार्दिक ने कई खिलाड़ियों की जमकर की तारीफ

हार्दिक ने आगे कहा, मोहित शर्मा, मोहम्मद शमी और राशिद खान हर खिलाड़ियों ने अच्छा परफॉर्मेंस किया। हार्दिक ने कोचिंग स्टाफ की भी तारीफ की।

हार्दिक ने माही को लेकर कही दिलचस्प बात

हार्दिक ने एमएस धोनी को लेकर कुछ दिलचस्प बातें भी कही। हार्दिक ने कहा," मैं उनके लिए (धोनी) बहुत खुश हूं। नियति ने उनके लिए यही लिखा था। अगर मुझे हारना होता, तो मुझे उससे हारने से कोई फर्क नहीं पड़ता। अच्छे लोगों के साथ अच्छी बातें होती हैं।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.