कोलकाता। आइपीएल की टीम कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के सीईओ वेंकी मैसूर ने कहा कि विश्व कप संभावित खिलाड़ियों के काम के बोझ के प्रबंधन को लेकर आइपीएल टीमों को बीसीसीआइ की ओर से अभी कोई दिशा निर्देश नहीं मिला है लेकिन दोनों टूर्नामेंटों के बीच तीन सप्ताह का अंतर होने से यह मसला नहीं उठेगा।

केकेआर टीम में कुलदीप यादव और दिनेश कार्तिक जैसे नामी खिलाड़ी हैं जिनमें से कुलदीप का विश्व कप में खेलना लगभग तय है। मैसूर ने कहा कि हमें बीसीसीआइ से कोई दिशा निर्देश नहीं मिला है। टूर्नामेंट काफी पहले खत्म हो रहा है। फाइनल 12 मई को होता है तो विश्व कप में भारत का पहला मैच पांच जून को होगा। काफी समय है।

इससे पहले राष्ट्रीय चयन समिति के प्रमुख एमएसके प्रसाद ने कहा था कि 18 खिलाड़ियों के कार्यभार को लेकर बीसीसीआइ कई आइपीएल टीमों के संपर्क में है। आइपीएल 23 मार्च से शुरू होगा जबकि विश्व कप 30 मई से 14 जुलाई के बीच आयोजित होगा। यह पूछने पर कि दिशा निर्देश मिलने पर उनका रुख क्या होगा, तो मैसूर ने कहा कि यह काल्पनिक सवाल है। मुझे नहीं लगता कि यह मसला उठेगा। क्रिकेटरों का मानना है कि अभ्यास की बजाय प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलना बेहतर होता है। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sanjay Savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप