कोलंबो, जेएनएन। 34 साल के मलिंगा ने श्रीलंका के लिए अपना आखिरी मैच सात महीने पहले भारत के खिलाफ घरेलू सीरीज में खेला था और मुंबई इंडियंस ने उन्हें आइपीएल के 11वें संस्करण के लिए रिटेन नहीं किया था। इसके बाद नीलामी में किसी भी टीम द्वारा उन्हें नहीं खरीदा गया। इसके बाद मुंबई इंडियंस ने उन्हें अपना गेंदबाजी सलाहकार बनाया था।

मलिंगा इन दिनों भारत में हैं और आइपीएल में मुंबई इंडियंस के साथ जुड़े हुए हैं, लेकिन अब श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (एसएलसी) के अध्यक्ष थिलांगा सुमाथिपाला ने कहा, चयनकर्ता उन्हें वापस टीम में बुलाएंगे, लेकिन उन्होंने कोई घरेलू मैच नहीं खेला है। हमारा ऐसा मानना है कि हम उन्हें टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच के लिए बुला सकते हैं। आइपीएल में उनके खेलने से हमें कोई परेशानी नहीं है लेकिन चिंता की बात यह है कि वह बेंच पर ही बैठे हैं।

एसएलसी के सीईओ एश्ले डी सिल्वा ने मलिंगा को चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि वह घरेलू टूर्नामेंट में खेलने से मना करते हैं तो उनके लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के दरवाजे बंद हो सकते हैं।

IPL की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आइपीएल का पूरा शेड्यूल देखने के लिए यहां क्लिक करें

सिल्वा ने कहा, हमने मलिंगा को बता दिया है कि वह चुन लिए गए हैं, यदि वह घरेलू टूर्नामेंटों में नहीं खेलते हैं तो यह मुश्किल है कि चयनकर्ता उनके नाम पर विचार करेंगे। मलिंगा ने चोट के बाद वापसी करते हुए 13 वनडे मैचों में 10 विकेट झटके हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Pradeep Sehgal