Move to Jagran APP

KXIP vs MI Playing xi prediction: पंजाब धुरंधर ऑलराउंडर को कर सकता है बाहर, कैसा होगा प्लेइंग इलेवन

KXIP vs MI Playing xi prediction आज के मैच में पंजाब की टीम में लगातार फ्लॉप चल रहे ग्लेन मैक्सवेल की जगह जिमी नीशम को मौका दिया जा सकता है तो वहीं अर्शदीप की जगह सरफराज खान को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sun, 18 Oct 2020 05:04 PM (IST)Updated: Sun, 18 Oct 2020 05:04 PM (IST)
KXIP vs MI Playing xi prediction: पंजाब धुरंधर ऑलराउंडर को कर सकता है बाहर, कैसा होगा प्लेइंग इलेवन
किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज क्रिस गेल और कप्तान केएल राहुल (फोटो एएनआई)

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के 36वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस के सामने किंग्स इलेवन पंजाब की टीम होगा। मुंबई की टीम शानदार फॉर्म में चल रही है तो वहीं पंजाब के लिए अब जीत हर हाल में चाहिए। किंग्स को महज दो जीत मिली है जबकि मुंबई ने 6 मुकाबले अपने नाम किए हैं।

loksabha election banner

पिछले मुकाबले में क्रिस गेल को उतारने वाली पंजाब की टीम आज के मुकाबले में एक बड़े बदलाव के साथ उतर सकती है। लगातार फ्लॉप चल रहे ग्लेन मैक्सवेल की जगह जिमी नीशम को मौका दिया जा सकता है तो वहीं अर्शदीप की जगह सरफराज खान को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।

मुंबई की ओपनिंग एक बार फिर से रोहित शर्मा और क्विंटन डि कॉक करते नजर आएंगे। मिडिल आर्डर में सूर्यकुमार यादव, इशान किशन हार्दिक पांड्या होंगे। कीरोन पोलार्ड और क्रुणाल पांड्या पर तेजी से रन बनाने की जिम्मेदारी होगी। गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट, नाथन कुल्टर नाइल की तेज गेंदबाजी तिकड़ी होगी। स्पिनर की जिम्मेदारी क्रुणाल और राहुल चाहर पर होगी।

पंजाब की ओपनिंग कप्तान केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ही करते नजर आएंगे। मिडिल आर्डर में क्रिस गेल, निकोलस पूरन और मनदीप सिंह होंगे। वहीं सरफराज और जिमी नीशम के जुड़ने से बल्लेबाजी में भी मदद कर सकते हैं। गेंदबाजी में शेल्डन कॉटरेल, मोहम्मद शमी को नीशम का साथ मिलेगा। स्पिनर में कृष्णप्पा गौतम या मुरुगन में से कोई एक रवि बिश्नोई को साथ के लिए प्लेइंग में शामिल किया जा सकता है।

मुंबई का संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डि कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, नाथन कुल्टर नाइल, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह

पंजाब का संभावित प्लेइंग इलेवन

मयंक अग्रवाल, केएल राहुल (कप्तान, विकेटकीपर) निकोलस पूरन, क्रिस गेल, मनदीप सिंह, जिमी निशम या मजीब उर रहमान, सरफराज खान, मुरुगन अश्विन या कृष्णप्पा गौतम, मोहम्मद शमी, शेल्डन कॉटरेल, रवि बिश्नोई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.