Move to Jagran APP

KKR vs SRH: शाहरुख ने ट्वीट कर किया खुलासा, कहा 'रोना चाहते थे आंद्रे रसेल'

रसेल ने मैच का रुख बदल दिया जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। पिछले सीज़न क्वालीफायर में मिली हार के बाद यह जीत टीम के लिए खुशियां लेकर आई।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Mon, 25 Mar 2019 03:52 PM (IST)Updated: Mon, 25 Mar 2019 03:52 PM (IST)
KKR vs SRH: शाहरुख ने ट्वीट कर किया खुलासा, कहा 'रोना चाहते थे आंद्रे रसेल'
KKR vs SRH: शाहरुख ने ट्वीट कर किया खुलासा, कहा 'रोना चाहते थे आंद्रे रसेल'

नई दिल्ली, जेएनएन। रविवार को कोलकाता (KKR) और हैदराबाद (SRH) के बीच रोचक मुकाबला हुआ। इस मैच में कोलकाता के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने हारी हुई बाजी पलटते हुए मैच को हैदराबाद से छीन लिया। रसेल ने मात्र 19 बॉल में नाबाद 49 रन की तूफानी पारी खेली।  

loksabha election banner

जब नितीश का विकेट गिरा तब कोलकाता को 27 बॉल पर 64 रन की दरकार थी। इसके बाद रसेल ने मैच का रुख बदल दिया जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। पिछले सीज़न क्वालीफायर में मिली हार के बाद यह जीत टीम के लिए खुशियां लेकर आई। 

मैच के दौरान टीम के मालिक शाहरुख खान अपनी फ्रैंचाइजी केकेआर का उत्साह बढ़ाते नजर आए। इस जीत से टीम का आत्मविश्वास काफी मजबूत होगा। मैच जीतने के बाद किंग खान ने खिलाड़ियों को बधाई दी और फैन्स को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने ट्वीट करते हुए एक दिलचस्प किस्सा बताया। उन्होंने लिखा कि कोलकाता में फैन्स से मिले प्यार से रसेल इतने भावुक हो गए कि वह रोना चाहते थे, लेकिन रसेल ऐसा नहीं किया क्योंकि उन्होंने सोचा कि बड़े रोते नहीं हैं। 

शाहरुख ने अपने ट्वीट में नितीश राणा, रॉबिन उथप्पा और शुभमन गिल को टैग करते हुए लिखा कि पूरी टीम कोलकाता के फैन्स के लिए खेलती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.