Move to Jagran APP

IPL 2018: KXIP के खिलाफ जीत का खाता खोलने उतरेगी विराट की RCB

आरसीबी को पहले मैच में केकेआर के हाथों चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 12 Apr 2018 07:54 PM (IST)Updated: Fri, 13 Apr 2018 06:56 PM (IST)
IPL 2018: KXIP के खिलाफ जीत का खाता खोलने उतरेगी विराट की RCB
IPL 2018: KXIP के खिलाफ जीत का खाता खोलने उतरेगी विराट की RCB

बेंगलुरु, आइएएनएस। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर (आरसीबी) को पहले मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के हाथों चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में सुनील नरायण ने 17 गेदों पर अर्धशतक बनाया था जबकि नीतीश राणा ने एक ही ओवर में विराट और एबी डिविलियर्स का विकेट निकाला था। 

loksabha election banner

आरसीबी को पंजाब के खिलाफ ब्रेंडन मैकुलम एबी डिविलियर्स से विस्फोटक शुरुआत की उम्मीद होगी। मैकुलम ने अपने पिछले मैच में टी-20 में 9000 रन पूरे किए हैं इससे अगले मुकाबले के लिए उनका आत्मविश्वास बढ़ेगा। बेंगलूर को इन दो बल्लेबाजों के अलावा क्विंटन डि कॉक, सरफराज खान और क्रिस वोक्स से भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी जो कोलकाता के खिलाफ असफल रहे थे।

गेंदबाजों में उमेश यादव और और वोक्स के अलावा अपने दो स्टार स्पिनर युजवेंद्रा सिंह चहल और वाशिंगटन सुंदर से इस मुकाबले में अपने रंग में लौटने की उम्मीद होगी। दोनों गेंदबाजों ने कोलकाता के खिलाफ 77 रन खर्च किए थे। 

दूसरी तरफ, अपने पहले मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को छह विकेट से हरा चुकी पंजाब की टीम को अपने ओवर लोकेश राहुल एक बार फिर बेहतरीन प्रदर्शन की आस होगी। राहुल ने दिल्ली के खिलाफ 14 गेंदों में अर्धतशतक जड़ा था, जो आईपीएल इतिहास का अब तक का सबसे तेज अर्धशतक है। पंजाब चाहेगी कि इस मैच में वह क्रिस गेल और आरोन फिंच को मौका दे जो पिछले मैच में नहीं खेले थे। आइपीएल में अपना पदार्पण कर रहे 17 साल के मुजीब उर रहमान ने पिछले मैच में पंजाब के लिए दो विकेट लिया था और टीम को उनसे एक बार फिर ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी। 

आइपीएल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.