हैदराबाद, आइएएनएस। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो की सलामी जोड़ी आइपीएल में कमाल की बल्लेबाजी कर रही है। दोनों बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन का अंदाजा इसी आंकड़े से लगाया जा सकता है कि इस जोड़ी ने लीग के इस सत्र के अब तक के नौ मैचों में 733 रन बनाए हैं। हालांकि, सनराइजर्स हैदराबाद को अब इन दोनों बल्लेबाजों की कमी खलने वाली है।

दरअसल, जॉनी बेयरस्टो मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स के साथ होने वाले मैच के बाद इंग्लैंड की विश्व कप टीम में शामिल होने के लिए स्वदेश लौट जाएंगे और उसके बाद टीम को उनकी सेवाएं नहीं मिलेंगी। वहीं, दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया के खतरनाक बल्लेबाज डेविड वार्नर भी आइपीएल के आखिरी चरण में आकर सनराइजर्स हैदराबाद का साथ छोड़ देंगे और ऑस्ट्रेलिया की विश्व कप टीम के साथ जुड़ जाएंगे।

डेविड वार्नर की बात करें तो उन्होंने आइपीएल के 12वें सीजन नौ मैचों में 517 रन बना लिए हैं। इसी के साथ वे ऑरेंज कैप की रेस में टॉप पर चल रहे हैं। वार्नर के साथी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो भी उनसे अधिक पीछे नहीं हैं। बेयरस्टो ने भी इतने ही मैचों में 445 रन बनाए हैं। इसी के साथ वे इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर काबिज हैं।

दोनों बल्लेबाजों ने कोलकाता नाइटराइडर्स के साथ हुए मैच में 131 रन की साझेदारी कर टीम को नौ विकेट से शानदार जीत दिलाई थी। मैच के बाद कप्तान केन विलियमसन ने कहा था कि उनके (वार्नर और बेयरस्टो) जाने से टीम को बहुत बड़ा नुकसान होगा। वे विश्वस्तरीय खिलाड़ी हैं और बाद में उनकी कमी खलेगी।

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Vikash Gaur