नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल का दूसरा एलिमिनेटर शुक्रवार को  कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। इस मैच को जीतने वाली टीम 27 मई को मुंबई में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ फाइनल मुकाबला खेलेगी। लेकिन अभी एलिमिनेटर मैच हुआ भी नहीं है और सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर ये कहा जा रहा है कि आइपीएल का फाइनल मैच फिक्स है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में केकेआर आइपीएल 2018 के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ खेलती नजर आ रही है। ये वीडिया एक प्रोमो है जो हॉटस्टार, जो मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कर रही है, उसने आइपीएल 2018 का वीडियो प्रोमो दिखाया है। इस प्रोमो में सीएसके केकेआर के साथ खेलती नजर आ रही है। जिसमें दोनों टीमों के कुछ खिलाड़ी भी दिख रहे हैं।

सोशल मीडिया में जो वीडियो क्लिप सामने आई है, वो पूरी नहीं है। इसे लेकर सवाल उठने के बाद हॉटस्टार ने भी इस वीडियो प्रोमो को हटा दिया है। हालांकि उससे पहले ही कई फेसबुक और ट्विटर यूजर्स ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। हालांकि इस वीडियो की पुष्टि नहीं हो पाई है।

इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस ने आइपीएल 2018 का फाइनल फिक्स होने की बात कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इसे लेकर रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं।

27 मई को वानखेड़े स्टेडियम में आइपीएल का फाइनल खेला जाएगा। इसकी एक टीम तो तय हो गई है। वहीं दूसरी टीम का फैसला 25 मई को होने वाले दूसरे क्वालिफायर के बाद होगा।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Pradeep Sehgal

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप