Move to Jagran APP

IPL Final 2023 की टिकटों के लिए मारामारी, एक-दूसरे के ऊपर चढ़े फैंस, BCCI की लापरवाही का वीडियो हुआ वायरल

IPL Final 2023 Tickets Rush Video Viral आईपीएल 2023 के फाइनल मैच का क्रेज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम के बाहर देखने को मिल रहा है। फाइनल का टिकट खरीदने के लिए फैंस गर्मी में भी लंबी-लंबी लाइनों में लगे हुए है।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiPublished: Fri, 26 May 2023 03:41 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2023 03:41 PM (IST)
IPL Final 2023 की टिकटों के लिए मारामारी, एक-दूसरे के ऊपर चढ़े फैंस, BCCI की लापरवाही का वीडियो हुआ वायरल
IPL Final 2023 Tickets Rush Video Viral

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। IPL Final 2023 Tickets Rush Video Viral आईपीएल 2023 के फाइनल मैच का क्रेज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम के बाहर देखने को मिल रहा है। फाइनल का टिकट खरीदने के लिए फैंस गर्मी में भी लंबी-लंबी लाइनों में लगे हुए है।

loksabha election banner

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बीसीसीआई (BCCI) की लापरवाही से लोग परेशान नजर आ रहे है।

बता दें कि आईपीएल 2023 के फाइनल मैच की टिकटों के लिए काफी भीड़ नजर आ रही है। इस दौरान कई काउंटर पर फैंस एक-दूसरे को धक्का-मुक्का देते हुए टिकट लेने को उत्साहित दिख रहे है।

IPL 2023 Final Tickets: फाइनल मैच की टिकट के लिए स्टेडियम के बाहर फैंस ने कटा बवाल

दरअसल, आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला 28 मई 2023 को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम मे खेला जाना है। फाइनल मैच के लिए चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने पहले ही एंट्री कर ली है, जबकि मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच आज यानी 26 मई को क्वालीफायर-2 खेला जाना है। इस बीच वायरल हो रहे वीडियो में फाइनल मैच की टिकटों के लिए फैंस के बीच जबरदस्त जोश देखने को मिल रहा है।

इस मैच की टिकट के लिए फैंस नरेंद्र मोदी स्टेडियम के बाहर लाइनों में लगे है। इस दौरान बीसीसीआई की लापरवाही साफ नजर आ रही है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेडियम के बाहर भीड़ इतनी बढ़ गई कि फैंस एक-दूसरे के ऊपर चढ़ रहे है। कुछ लोग जमीन पर ही गिर गए। इस भगदड़ में महिलाएं भी फंस गई है।

GT vs MI Live Streaming: CSK के खिलाफ फाइनल खेलने के लिए बेताब हैं दोनों टीमें, जानें कब-कहां देखें लाइव मैच

बता दें कि ऑफलाइन टिकटों के बारे में कोई आधिकारिक एलान नहीं किया गया था, लेकिन जिन्होंने ऑनलाइन टिकट बुक किए थे, उन्हें काउंटर पर जाकर QR कोड दिखाना था और टिकट की हार्ड कॉपी लेनी थी। बॉक्स ऑफिस विंडो 25 मई से सुबह 11 बजे से 6 बजे तक खुला था।

IPL Final 2023 Tickets: IPL फाइनल के टिकट की बिक्री हुई शुरू, जानें सबसे कम कीमत वाला टिकट कितने में मिलेगा?

View this post on Instagram

A post shared by Trending In Ahmedabad (@trendinginahmedabad)

View this post on Instagram

A post shared by Trending In Ahmedabad (@trendinginahmedabad)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.