Move to Jagran APP

IPL 2022 Winner Prediction: सुरेश रैना ने चुनी अपनी टीम, बताया किसके जीत की उम्मीद है और क्यों ?

IPL Final 2022 Winner Prediction रैना ने कहा मुझे लगता है कि गुजरात की टीम के पास राजस्थान के खिलाफ फाइनल में बढ़त रहेगी उनको पास पिछले चार पांच दिन काफी आराम का मौका मिला है। खास कर जिस तरह की लय में यह टीम अब तक नजर आई है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sun, 29 May 2022 12:30 PM (IST)Updated: Sun, 29 May 2022 12:30 PM (IST)
IPL 2022 Winner Prediction: सुरेश रैना ने चुनी अपनी टीम, बताया किसके जीत की उम्मीद है और क्यों ?
IPL 2022 Final: हार्दिक पांड्या के साथ संजू सैमसन (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का फाइनल आज शाम 8 बजे गुजरात टाइटंस और राजस्थान रायल्स के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है। पूर्व क्रिकेटर आइपीएल 2022 की ट्राफी जीतने के लिए हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम गुजरात को समर्थन दे रहे हैं। भारतीय दिग्गज हरभजन सिंह, सुरेश रैना और पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने इस बार ट्राफी जीतने के लिए गुजरात को ही चुना है।

loksabha election banner

रैना ने कहा, "मुझे लगता है कि गुजरात टाइटंस की टीम के पास राजस्थान रायल्स के खिलाफ फाइनल में बढ़त रहेगी क्योंकि उनके पास पिछले चार पांच दिन काफी अच्छा आराम का मौका मिला है। खास कर जिस तरह की लय में यह टीम अब तक नजर आई है।"

IPL 2022 Final: गुजरात या राजस्थान किसकी होगी IPL 2022 की ट्राफी, कैसे उठाएं मैच का मजा

हरभजन सिंह और रैना दोनों ने गुजरात की टीम को राजस्थान के ओपनर जोस बटलर के खिलाफ सावधान रहने को कहा। उन्होने इस सीजन में चार शतक जमाते हुए धमाकेदार अंदाज में 824 रन बना डाले हैं। क्वालीफायर 2 में भी उनके बल्ले से शतकीय पारी निकली थी जिसने रायल चैलेंजर्स बैंगलोर को बाहर का रास्ता दिखा दिया।

रैना बोले, "मुझे लगता है कि राजस्थान की टीम को हल्के में नहीं लिया जा सकता है क्योंकि इसने अब तक बहुत ही कमाल का प्रदर्शन किया है। अगर जो एक आखिरी बार इस सीजन में जोस बटलर का बल्ला चल गया तो यह टीम के लिए बहुत बड़ा बोनस होगा। इसी वजह से यह जो फाइनल की टक्कर है वो बहुत ही बेमिसाल होने वाली है। सबसे बड़ी बात यह कि अहमदाबाद की विकेट भी कमाल नजर आई है, हमने बल्लेबाजों से काफी सारे अच्छे शाट्स देखे हैं।"

"मुझे लगता है कि राजस्थान के पास गुजरात टाइटंस के खिलाफ थोड़ी सी बढ़त है क्योंकि उन्होंने इस सतह पर एक मैच खेला है। वह इस वातावरण में ढल चुके हैं, यहां की आउट फील्ड, पिच और जो अतिरिक्त उछाल है। लेकिन मुझे लगता है कि यह करो या मरो का मुकाबला है तो कोई बड़ा खिलाड़ी जो इस मौके पर खड़ा हो जाता है और बड़ा प्रदर्शन कर देता है तो टीम को इससे बहुत ज्यादा विश्वास मिलेगा। दोनों ही टीमें ऐसे खिलाड़ी हैं, उनके पास मैच विनर है जो इस आइपीएल फाइनल को और भी ज्यादा रोमांचक बना सकते हैं।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.