Move to Jagran APP

GT vs MI: जीत से गदगद हार्दिक पांड्या ने कर दी भविष्यवाणी, शुभमन गिल को बता दिया क्रिकेट का सुपरस्टार

IPL 2023 GT vs MI आईपीएल 2023 के क्वालीफायर-2 मुकाबले में गुजरात ने मुंबई को हरा दिया। शुभमन गिल की शानदार पारी पर हार्दिक ने कहा कि गिल भविष्य में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट और फ्रेंचाइजी क्रिकेट के सुपरस्टार होंगे। राशिद खान की भी तारीफ की।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarPublished: Sat, 27 May 2023 08:00 AM (IST)Updated: Sat, 27 May 2023 08:00 AM (IST)
GT vs MI: जीत से गदगद हार्दिक पांड्या ने कर दी भविष्यवाणी, शुभमन गिल को बता दिया क्रिकेट का सुपरस्टार
जीत के बाद हार्दिक ने शुभमन गिल को लेकर की भविष्यवाणी।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2023 के क्वालीफायर-2 मुकाबले में गुजरात ने मुंबई को हरा दिया। जीत के बाद गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा कि टीम के खिलाड़ी मेरा काम आसान कर देते हैं। उन्हें जो रोल दिया गया है वह उमें कामयाब हो रहे हैं। गिल भविष्य में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट और फ्रेंचाइजी क्रिकेट के सुपरस्टार होंगे।

loksabha election banner

दरअसल, पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात ने 3 विकेट के नुकसान पर 233 रन बनाए। शुभमन गिल ने 60 गेंद पर 129 रन की लाजवाब पारी खेली। इसके जबाव में मुंबई इंडियंस 18.3 ओवर में 171 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। गुजरात ने मुंबई को 62 रन से हराकर लगातार दूसरी बार फाइनल में जगह बनाई। रविवार 28 मई को अहमदाबाद में ही चेन्नई सुपर किंग्स से मुकाबला होगा।

"कप्तानी आसान काम नहीं"

क्वालीफायर-2 में मिली जीत के बाद हार्दिक पंड्या ने कहा, "कप्‍तानी आसान नहीं है, इसके पीछे कई मुश्किल काम है। शुभमन गिल इस बार आत्‍मविश्‍वास के साथ बल्‍लेबाजी कर हैं और तो मैंने टी20 क्रिकेट की एक बेहतरीन पारियों में से एक देखी है। वह कभी हड़बड़ी में नहीं दिखे। ऐसा लगा कि कोई गेंद फेंक रहा है और वह मार रहा है। वह अंतरराष्ट्रीय और फ्रेंचाइजी क्रिकेट में सुपरस्टार होंगे।"

"राशिद ने बदला मूमेंटम"

हार्दिक ने आगे कहा, "मेरा काम आसान है कि खिलाड़ी अपने जोन में रहें और जो उनको रोल दिया गया है। वह उसमें कामयाब हो ते रहें। राशिद तो पूरी तरह से मूमेंटम बदल देते हैं। जो वह हमारे लिए कर रहे हैं वह बहुत ही शानदार हैं। अगर हम 100 प्रतिशत देते हैं और अच्‍छा करते हैं तो यह टीम के लिए अच्‍छा है।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.