नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। आइपीएल 2022 में पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल पिछले कुछ मैचों से टीम के लिए ओपनिंग नहीं कर रहे हैं। अब मयंक अग्रवाल ऐसा क्यों कर रहे हैं इसके बारे में टीम के हेड कोच अनिल कुंबले ने बताया। कुंबले के अनुसार मयंक अग्रवाल ने जानी बेयरस्टो की वजह से अपना ओपनिंग स्पाट छोड़ा है क्योंकि वो जानी को मौका देना चाहते थे। 

आपको बता दें कि पिछले कुछ मैचों से पंजाब के लिए शिखर धवन के साथ जानी बेयरस्टो ओपनिंग करने उतर रहे हैं और दोनों काफी सफल भी रहे हैं। आरसीबी के खिलाफ धवन व जानी ने मिलकर पहले विकेट के लिए 60 रन की अच्छी साझेदारी की थी और टीम को काफी मजबूत शुरुआत दी थी। वहीं बेयरस्टो ने भी शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी और आरसीबी के खिलाफ पंजाब की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 209 रन बनाए थे और इस मैच में पंजाब को 54 रन से जीत मिली थी। 

पंजाब के हेड कोच अनिल कुंबले ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा कि जानी बेयरस्टो काफी आक्रामक और पावरफुल बल्लेबाज हैं। टाप आर्डर में उनके पास बल्लेबाजी करने का काफी अनुभव है। हालांकि मयंक अग्रवाल के लिए ये आसान नहीं था कि वो बेयरस्टो को लिए अपनी जगह खाली करें, लेकिन उन्होंने टीम की हित के लिए ऐसा किया और इसके परिणाम भी टीम को अच्छे मिले। वहीं हमें ये भी लगा था कि मध्यक्रम में इससे हमें एक अनुभवी खिलाड़ी मयंक के तौर पर मिल जाएगा। गौरतलब है कि पंजाब किंग्स ने आइपीएल 2022 के 60वें मैच में आरसीबी को 54 रन से हरा दिया और अपना छठा मैच जीता। पंजाब ने अब तक 12 में से 6 मैच जीते हैं और 12 अंक के साथ छठे स्थान पर पहुंच गया है। पंजाब को अभी दो लीग मैच और खेलने हैं। 

Edited By: Sanjay Savern