Move to Jagran APP

Video: IPL फाइनल जीतने के बाद दौड़कर पति के गले लगी नताशा, भावुक पत्नी को हार्दिक ने दी जोरदार 'झप्पी'

रविवार 29 मई को आइपीएल 2022 के फाइनल में गुजरात ने कप्तान हार्दिक के आलराउंडर प्रदर्शन के दम पर जीत दर्ज की। गेंदबाजी करते हुए उन्होंने पहले 4 ओवर में 17 रन देकर 3 विकेट चटकाए और फिर बल्लेबाजी में हाथ दिखाते हुए 34 रन बनाए।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 30 May 2022 10:54 AM (IST)Updated: Mon, 30 May 2022 10:54 AM (IST)
Video: IPL फाइनल जीतने के बाद दौड़कर पति के गले लगी नताशा, भावुक पत्नी को हार्दिक ने दी जोरदार 'झप्पी'
गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या पत्नी नताशा के साथ (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस ने धमाकेदार प्रदर्शन के दम पर ट्राफी पर कब्जा जमाया। पहली बार टूर्नामेंट में खेलने उतरी टीम ने आशीष नेहरा की कोचिंग में यह कमाल कर दिखाया। फाइनल मुकाबले में राजस्थान के खिलाफ शानदार गेंदबाजी से उनको 130 रन के स्कोर पर रोका और फिर 3 विकेट के नुकसान पर 18.1 ओवर में लक्ष्य हासिल कर इतिहास के पन्नें में नाम लिखवाया।

loksabha election banner

रविवार 29 मई को आइपीएल 2022 के फाइनल में गुजरात ने कप्तान हार्दिक के आलराउंडर प्रदर्शन के दम पर जीत दर्ज की। गेंदबाजी करते हुए उन्होंने पहले 4 ओवर में 17 रन देकर 3 विकेट चटकाए और फिर बल्लेबाजी में हाथ दिखाते हुए 34 रन बनाए। इस शानदार प्रदर्शन की वजह से उनको फाइनल जैसे अहम मुकाबले में प्लेयर आफ द मैच चुना गया। मैच खत्म होने के बाद हार्दिक की पत्नी नताशा भावुक नजर आई और पति के गले लगी रही।

हार्दिक-नताशा का वीडियो वायरल

मैच खत्म होने के बाद स्टेडियम में मैच देख रही हार्दिक की पत्नी नताशा मैदान के अंदर दौड़कर आती नजर आई। उन्होंने पति को आकर गले लगाया और काफी देर तक उनको कुछ कहती नजर आई। नताशा बेहद भावुक नजर आ रही थी देखने से लग रहा था जैसे उनकी आंखें छलकी हो, हार्दिक हमेशा की तरह शांत और सहज दिखे। उन्होंने पत्नी को गले लगाकर उनको जोरदार झप्पी दी और फिर वह हंसने लगी।

हार्दिक का गजब प्रदर्शन 

चोट के बाद पहली बार हार्दिक किसी बड़े टूर्नामेंट में खेलने उतरे और वो भी कप्तान के तौर पर । उन्होंने यहां  अपनी फ्रेंचाइजी टीम गुजरात के भरोसे को सही साबित करते हुए आलराउंडर प्रदर्शन कर टीम को ट्राफी दिलाई। 15 मैच में उन्होंने 487 रन बनाए जिसमें 87 रन की नाबाद पारी सर्वश्रेष्ठ रही। सीजन के दौरान हार्दिक ने 8 विकेट भी चटकाए जिसमें फाइनल में 17 रन देकर 3 विकेट सबसे बेहतरीन प्रदर्शन रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.