नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच शनिवार को मुकाबला खेला गया। इस मैच में दिल्ली के लिए प्लेआफ में पहुंचने के लिए हर हाल में जीत दर्ज करनी थी लेकिन वह ऐसा करने से चूक गई। मुंबई के खिलाफ टीम की हार के बाद कप्तान रिषभ पंत ने माना टीम ने अच्छा खेल नहीं दिखाया। वहीं उनका कहना था कि टीम ने हार से सबक लिया है और अगले सीजन दमदार वापसी करेगी।

मैच के बाद पंत ने कहा, "मुझे लगता है कि ज्यादातर मुकाबलों में हम उस मुकाबले के टाप पर ही रहे थे लेकिन उन कुछ मौकों पर जब कि हम मुकाबले के टाप पर थे इसे अपने हाथ से फिसलने दे दिया। यह एक चीज है जो हम पूरे टूर्नामेंट के दौरान लगातार करते रहे। मुझे ऐसा लगता है कि शायद इस मुकाबले को जीतने के लायक ही नहीं थे।"

"मुझे नहीं लगता है कि दबाव जैसी कोई बात नहीं है बस हमें बेहतर योजना बनाने और इसको अच्छी तरीके से अमल में लाने की जरूरत थी। यही एक चीज है जो करने की जरूरत थी और हमने इसी एक चीज को पूरे टूर्नामेंट के दौरान करने में चूक की है। तो अपनी की गई गलतियों से हमने काफी कुछ सीखा है और अगले सीजन में हमारी टीम दमदार तरीके से वापसी करेगी।"

आगे उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हम 5 से 7 रन कम रह गए थे, हमने इतने कम रन भी नहीं बनाए थे। दरअसल हमने इस टूर्नामेंट के दौरान काफी अच्छी गेंदबाजी की है लेकिन आज के इस मैच में दूसरे हाफ के खेल में ओस आ गई और इसकी योजाना को अमल में लाने में हमने चूक कर दी। हमने अपनी योजना के मुताबिक गेंदबाजी नहीं की, यह बहुत ही ज्यादा मुश्किल है लेकिन हमें इसे स्वीकार करते हुए इससे सबक लेने की जरूरत है।"

 

Edited By: Viplove Kumar