Move to Jagran APP

IPL 2022 CSK vs RCB: बैंगलोर से हार के बाद अपने बल्लेबाजों पर बरसे धौनी कहा- शाट्स सेलेक्शन बेहतर हो सकते थे

इंडियन प्रीमियर लीग के 49वें मैच में चेन्नई को बैंगलोर के हाथों हार का सामना करना पड़ा। चेन्नई के सामने 174 रनों का लक्ष्य था लेकिन टीम केवल 160 रन ही बना सकी और 13 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

By Sameer ThakurEdited By: Published: Thu, 05 May 2022 09:57 AM (IST)Updated: Thu, 05 May 2022 09:57 AM (IST)
IPL 2022 CSK vs RCB: बैंगलोर से हार के बाद अपने बल्लेबाजों पर बरसे धौनी कहा- शाट्स सेलेक्शन बेहतर हो सकते थे
महेंद्र सिंह धौनी, कप्तान चेन्नई सुपर किंग्स (फोटो क्रेडिट एएनआई)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। बैंगलोर के खिलाफ मिली 13 रनों से हार के बाद चेन्नई के कप्तान एमएस धौनी अपने बल्लेबाजों के प्रदर्शन से खुश नजर नहीं आए। चेन्नई के सामने 174 रनों का लक्ष्य था लेकिन टीम निर्धारित ओवर में 8 विकेट खोकर केवल 160 रन ही बना पाई। इस हार के साथ ही चेन्नई की टीम प्लेआफ की दौड़ से बाहर हो गई है। इस हार के बाद कप्तान धौनी ने शाट सेलेक्शन को लेकर अपने बल्लेबाजों पर सवाल खड़ा किया। उन्होंने कहा कि आखिर में शाट सेलेक्शन थोड़े बेहतर हो सकते थे। चेन्नई की तरफ से डेवान कान्वे ने 56 और मोइन अली ने 34 रनों की पारी खेली लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए।

loksabha election banner

हार के बाद धौनी ने कहा "हमने उन्हें 170 रन तक सीमित रखने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया। मुझे लगा कि बाद में बल्लेबाजी के लिए पिच आसान होगी और हमें अच्छी शुरुआत करनी थी, सब कुछ सही था लेकिन बल्लेबाज़ी ने हमें निराश किया। जब आप पीछा कर रहे होते हैं तो आपको पता होता है कि क्या आवश्यक है और कई बार आपको अपनी नेचुरल गेम पर अंकुश लगाना होता है और यह देखना होता है कि वास्तव में स्थिति के अनुसार हमें क्या करना चाहिए। शाट सेलेक्शन अंत में बेहतर हो सकता था। हमारी शुरुआत अच्छी थी और हमारे पास विकेट थे, लेकिन हमने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए।"

"हम कुछ शाट्स को लेकर मंथन कर सकते हैं। अंततः एक बल्लेबाज या गेंदबाज के रूप में, आप बीच मैदान पर होते हो और आपको फैसला करना होगा। हमें यह देखने की जरूरत है कि क्या गलत हुआ"

मैच की बात करें तो सीएसके ने लक्ष्य का पीछा करते हुए शुरुआत अच्छी की थी। डेवान कान्वे और गायकवाड़ ने पावरप्ले में 51 रन बनाए लेकिन उसके बाद नियमित अंतराल पर विकटों का गिरना चेन्नई के लिए हार का कारण रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.