Move to Jagran APP

IPL 2022: सीएसके कप्तानी ड्रामे पर सीनियर जडेजा ने कहा- जूनियर जडेजा के साथ थोड़ा बुरा तो हुआ

धौनी ने इस सीजन के अपने आखिरी लीग मैच से पहले कहा था कि वो चेन्नई को धन्यवाद कहे बिना आइपीएल को अलविदा नहीं कहेंगे। इसका ये मतलब है कि वो अगले सीजन में इस टीम के लिए खेलते हुए नजर आएंगे।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 21 May 2022 03:03 PM (IST)Updated: Sat, 21 May 2022 03:03 PM (IST)
IPL 2022: सीएसके कप्तानी ड्रामे पर सीनियर जडेजा ने कहा- जूनियर जडेजा के साथ थोड़ा बुरा तो हुआ
रवींद्र जडेजा व एम एस धौनी (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) 2022 में अपनी क्षमता के अनुसार प्रदर्शन नहीं किया। इस बार की नीलामी में सीएसके फ्रेंचाइजी ने जिन खिलाड़ियों को खरीदा उससे ये टीम ज्यादा मजबूत नहीं बन पाई साथ ही टीम की कप्तानी को लेकर जिस तरह का ड्रामा हुआ उससे सीएसके खूब सुर्खियों में रही। रवींद्र जडेजा टीम के कप्तान बनाए गए और 8 मैचों में कप्तानी भी की, लेकिन उसके बाद धौनी फिर से कप्तान बने पर तब तक देर हो चुकी थी और टीम रिदम में नहीं लौट पाई। 

loksabha election banner

सीएसके अपने खराब प्रदर्शन के बाद आइपीएल 2022 के प्लेआफ में नहीं पहुंच पाई और कप्तानी एपिसोड को लेकर अब टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने रवींद्र जडेजा का समर्थन किया। सीनियर जडेजा के मुताबिक कप्तानी मामले पर जो भी ड्रामा हुआ वो जडेजा के साथ थोड़ा अनुचित था। अजय जडेजा ने क्रिकबज के साथ बात करते हुए कहा कि कई खिलाड़ी आए हैं जिन्होंने बल्लेबाजी और गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन एम एस धौनी जैसा लीडर नहीं हुआ। वो भी इस जमाने में जहां सोशल मीडिया के कारण अतिरिक्त दवाब है। हालांकि रवींद्र जडेजा के लिए ये थोड़ा अनुचित था, लेकिन धौनी के साथ ये अपरिहार्य था। 

वहीं वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि अगर धौनी शुरु से ही टीम के कप्तान होते तो सीएसके टीम की ये स्थिति नहीं होती। सहवाग ने कहा कि एम एस धौनी ने इस सीजन में आइपीएल 2021 के मुकाबले ज्यादा अच्छा प्रदर्शन किया है और उन्हें अगले सीजन के लिए वापस आना चाहिए। हमने देखा कि धौनी की कप्तान नहीं रहने पर टीम की क्या हालत हुई थी। वहीं आपको बता दें कि धौनी ने भी इस सीजन के अपने आखिरी लीग मैच से पहले कहा था कि वो चेन्नई को धन्यवाद कहे बिना आइपीएल को अलविदा नहीं कहेंगे। इसका ये मतलब है कि वो अगले सीजन में इस टीम के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.