Move to Jagran APP

IPL 2021: रोहित शर्मा कब खेलेंगे मुंबई इंडियंस के लिए अगला मुकाबला, कोच महेला जयवर्धने ने बताया

IPL 2021 यूएई लेग के अपने पहले मैच में रोहित शर्मा सीएसके के खिलाफ मैदान पर इंजरी की वजह से नहीं उतर पाए। अब वो कब अपनी टीम के लिए अगला मैच खेलेंगे इसके बारे में टीम के मुख्य कोच ने बताया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 19 Sep 2021 08:55 PM (IST)Updated: Mon, 20 Sep 2021 08:33 AM (IST)
IPL 2021: रोहित शर्मा कब खेलेंगे मुंबई इंडियंस के लिए अगला मुकाबला, कोच महेला जयवर्धने ने बताया
मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। IPL 2021: मुंबई इंडियंस के नियमित कप्तान रोहित शर्मा आइपीएल 2021 के 30वें लीग मैच में सीएसके के खिलाफ मैदान पर नहीं उतरे। रोहित शर्मा को इंजरी थी और इसकी वजह से टीम मैनेजमेंट ने उन्हें आराम देने का फैसला किया। सीएसके के विरुद्ध रोहित शर्मा की गैर मौजूदगी में किरोन पोलार्ड ने टीम की कप्तानी का भार संभाला। यूएई लेग के पहले ही मैच में मुंबई के लिए जब रोहित मैदान पर नहीं उतरे तो क्रिकेट फैंस मायूस हो गए और सबके मन में यही सवाल उठ रहे हैं कि, वो आखिर कब मैदान पर उतरेंगे। 

loksabha election banner

अब मुंबई इंडियंस टीम के हेड कोच महेला जयवर्धने ने बताया कि, आखिर रोहित शर्मा कब फिर से मैदान पर उतरेंगे। महेला जयवर्धने के मुताबिक अब रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के अगले मुकाबले में फिर से खेलते हुए नजर आएंगे। मुंबई की टीम अब अपना अगला मैच 23 सितंबर को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलेगी और तब तक रोहित फिट हो जाएंगे और मैच खेलेंगे। आपको बता दें कि, रोहित शर्मा इस लीग के सबसे सफल कप्तान हैं और उन्होंने अपनी टीम को अब तक पांच बार खिताबी जीत दिलाई है। रोहित शर्मा की कप्तानी में पिछले साल मुंबई की टीम ने यूएई में रिकार्ड पांचवीं बार खिताब जीता था। 

वहीं इस मैच में सीएसके के शीर्ष क्रम के कई बल्लेबाजों ने जब मुंबई के गेंदबाजों के सामने घुटने टेक दिए तब ओपनर बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ ने नाबाद 88 रन की पारी खेलकर टीम के स्कोर को 156 तक पहुंचा दिया। रितुराज ने इस मैच में सीएसके की तरफ से आइपीएल में मुंबई के खिलाफ सबसे बड़ी पारी खेलने का रिकार्ड भी बना दिया। उन्होंने 58 गेंदों पर 4 छक्के व 9 चौकों की मदद से ये पारी खेली। मुंबई की तरफ से बोल्ट, मिलने व बुमराह ने दो-दो सफलता अर्जित की। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.