Move to Jagran APP

IPL 2021 Points table: बड़ी जीत के साथ चेन्नई सुपरकिंग्स को हटा नंबर वन पर पहुंची दिल्ली कैपिटल्स

रविवार को धमाकेदार जीत हासिल करते हुए दिल्ली ने चेन्नई सुपरकिंग्स से नंबर एक की कुर्सी छीन ली। इस वक्त अंक तालिका पर नजर डाले तो 8 मैच के बाद 6 जीत दर्ज करते हुए दिल्ली ने 12 अंक हासिल कर पहले स्थान पर है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sun, 02 May 2021 11:47 PM (IST)Updated: Mon, 03 May 2021 07:15 AM (IST)
IPL 2021 Points table: बड़ी जीत के साथ चेन्नई सुपरकिंग्स को हटा नंबर वन पर पहुंची दिल्ली कैपिटल्स
IPL 2021 Points table Delhi capitals top table

नई दिल्ली, जेएनएन। पिछले साल की उप विजेता दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में धमाकेदार खेल दिखाया है। रविवार को डबल हेडर के दूसरे मुकाबले में दिल्ली ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 7 विकेट की दमदार जीत हासिल की। पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने कप्तान मयंक अग्रवाल के 99 रन की बदौलत 166 रन का स्कोर खड़ा किया था। 17.4 ओवर में महज 3 विकेट के नुकसान पर टीम ने जीत हासिल की और अंक तालिका में पहला स्थान हासिल किया।

loksabha election banner

रविवार को धमाकेदार जीत हासिल करते हुए दिल्ली ने चेन्नई सुपरकिंग्स से नंबर एक की कुर्सी छीन ली। इस वक्त अंक तालिका पर नजर डाले तो 8 मैच के बाद 6 जीत दर्ज करते हुए दिल्ली ने 12 अंक हासिल कर पहले स्थान पर है। इसके बाद चेन्नई की टीम की बारी आती है जिसने 7 मैच खेलने के बाद 5 जीत से 10 हासिल किए हैं। रविवार से पहले तक टीम पहले स्थान पर काबिज थी।

तीसरा स्थान विराट कोहली कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का है। 7 मैच के बाद उसके खाते में भी 5 जीत के 10 अंक हैं लेकिन नेट रन रेट में पीछे होने की वजह से वह तीसरे नंबर पर है। चौथा स्थान 7 मैच खेलने के बाद 4 जीत हासिल करने वाली मुंबई इंडियंस की टीम का है। पांचवें नंबर पर अब राजस्थान की टीम है जो रविवार को हैदराबाद के खिलाफ जीत से पहले सातवें नंबर पर थी। टीम ने 7 मैच खेलकर 3 जीत दर्ज की है।

छठे नंबर 3 जीत से 6 अंक हासिल करने वाली पंजाब किंग्स है। इसके बाद कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम है जिसके खाते में 7 मैच के बाद महज दो जीत है। आखिरी पायदान पर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम है। जिसने अब तक सिर्फ 1 ही मैच जीता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.