नई दिल्ली, एएनआइ। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के दूसरे चरण के मुकाबलों की शुरुआत हो चुकी है। टूर्नामेंट की शुरुआत के बाद एक विवाद भी जुड़ता नजर आ रहा है। मंगलवार को दूसरे चरण में अपना पहला मैच खेलने उतरी पंजाब किंग्स की टीम को राजस्थान रायल्स के हाथों दिल तोड़ने वाली करीबी मात मिली। इस मैच के खत्म होने के बाद पंजाब की टीम के खिलाड़ी मुश्किल में घिरते नजर आ रहे हैं।

पंजाब किंग्स के आलराउंडर दीपक हुड्डा इंस्टाग्राम में एक पोस्ट करके मुश्किलों में फंस गए हैं। राजस्थान रायल्स के खिलाफ मंगलवार को मैच से पहले दीपक ने अपनी खुद की एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें लिखा था कि हम आ रहे हैं। इसके बाद वह बीसीसीआइ की एंटी करप्शन यूनिट (एसीयू) की जांच के दायरे में आ गए।

एसीयू की टीम ने इस बात की पुष्टि की है कि दीपक की पोस्ट की जांच की जाएगी। इसके तहत देखा जाएगा कि यह एंटी करप्शन नियमों का उल्लंघन तो नहीं है।

एसीयू के एक अधिकारी ने कहा, 'एसीयू पोस्ट की जांच करेगी। हमारे नियमों के हिसाब से टीम के संयोजन को लेकर कोई बात नहीं की जानी चाहिए। एसीयू के नियमों के तहत मैच वाले दिन खिलाडि़यों को किसी भी तरह से टीम की अंतिम एकादश से जुड़ी जानकारी नहीं देनी चाहिए। खिलाडि़यों को इंटरनेट मीडिया से जुड़े नियमों की जानकारी भी दी गई है।'

पंजाब की टीम को राजस्थान के खिलाफ मंगलवार को आखिरी ओवर में 2 रन से हार का सामना करना पड़ा। जीत के लिए टीम के छह गेंद पर 4 रन की जरूरत थी लेकिन कार्तिक त्यागी ने महज 1 रन ही बनाने दिए। राजस्थान ने 185 रन का स्कोर खड़ा किया था जबकि पंजाब की टीम 183 रन ही बना पाई।

 

Edited By: Viplove Kumar