Move to Jagran APP

IPL 2021: माइकल हसी कोरोना संक्रमण से उबरे, रिद्धिमान साहा फिर पॉजिटिव पाए गए

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज और चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी कोरोना वायरस संक्रमण से उबर गए हैं और उनके रविवार को घर वापस लौटने की संभावना है जबकि भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा की दो जांच में एक का नतीजा पॉजिटिव आया है।

By TaniskEdited By: Published: Fri, 14 May 2021 07:42 PM (IST)Updated: Fri, 14 May 2021 07:42 PM (IST)
IPL 2021: माइकल हसी कोरोना संक्रमण से उबरे, रिद्धिमान साहा फिर पॉजिटिव पाए गए
हसी कोरोना से उबरे, साहा फिर पॉजिटिव

नई दिल्ली, प्रेट्र। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज और चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी कोरोना वायरस संक्रमण से उबर गए हैं और उनके रविवार को घर वापस लौटने की संभावना है, जबकि भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा की दो जांच में एक का नतीजा पॉजिटिव आया है। हसी और साहा को स्थगित की गई आइपीएल के दौरान जांच में पॉजिटिव पाया गया था।

loksabha election banner

साहा इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम का हिस्सा हैं। इस दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम के बायो-बबल (कोरोना से बचाव के लिए बनाए गए सुरक्षित माहौल) में शामिल होने के लिए उन्हें 25 मई से पहले नेगेटिव होने के साथ अपनी फिटनेस साबित करनी होगी। सनराइजर्स हैदराबाद के इस खिलाड़ी ने ट्विटर पर लिखा, ' मेरा क्वारंटाइन समय पूरा नहीं हुआ है। मेरी दो जांच में से एक का नतीजा नेगेटिव, जबकि दूसरे का पॉजिटिव आया है। मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं। सबसे यह गुजारिश है कि मेरे बारे में गलत खबर या जानकारी नहीं फैलाएं।'

हसी की आरटी-पीसीआर रिपोर्ट नेगेटिव आई

सीएसके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथन ने शुक्रवार को कहा, ' हसी की आरटी-पीसीआर रिपोर्ट नेगेटिव आई है और अच्छी तरह से बीमारी से उबर गए हैं। हमने अभी यह तय नहीं किया है कि वह किस रास्ते से वापस जाएंगे, मालदीव होते हुए या सीधे ऑस्ट्रेलिया।'

हसी के अलावा बाकी सभी ऑस्ट्रेलियाई क्वारंटाइन में हैं

हसी के अलावा आइपीएल 2021 में हिस्सा लेने आए बाकी सभी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, कमेंटेटर, कोच और सहयोगी सदस्य मालदीव में क्वारंटाइन में हैं। ये सभी रविवार को ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरेंगे। बता दें कि कोरोना के कारण आइपीएल 2021 के स्थगित होने ये लोग मालदीव चले गए थे। यहां वे ऑस्ट्रेलियाई सीमा खुलने का इंतजार कर रहे हैं। कोरोना महामारी की दूसरी लहर के कारण ऑस्ट्रेलिया ने भारत पर 15 मई तक यात्रा प्रतिबंध लगा दिया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.