नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन को लेकर मुश्किलें बढ़ती जा रही है। सोमवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाज कोच एल बालाजी भी कोरोना संक्रमित पाए गए। अब खबर है कि दिल्ली हाई कोर्ट में टूर्नामेंट के मुकाबलों पर रोक लगाने के लिए याचिका दायर की गई है।

दिल्ली हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की गई है जिसमें टूर्नामेंट के मुकाबलों को तत्काल रोक लगाने की गुजारिश की गई है। इस याचिका में कहा गया है कि इस चीज को लेकर जांच होनी चाहिए कि आखिर कोविड 19 की महामारी के दौरान आखिरी स्वास्थ पर खेल को प्रथमिकता क्यों दी जा रही है।

IPL 2021:चेन्नई सुपर किंग्स समेत दो टीमें हुई क्वारंटीन, आगे के मुकाबलों में खेलने पर संशय

वकील करन सिंह और सामाजिक कार्यकर्ता इंदरमोहन सिंह ने यह याचिका दायर कराई है। इस चीज को लेकर न्यायालय आदेश दारी करे और जांच करवाए कि आखिरी इस मुश्किल वक्त में जब लोग कोरोना महामारी की वजह से अपनी जान गंवा रहे हैं ऐसे में इस खेल को स्वास्थ पर प्राथमिकता कैसे दी जा सकती है।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर कीर्ति आजाद ने भी कहा, मुझे लगा था कि वह सभी बबल में सुरक्षित हैं। इसे क्रिकेट प्रेमियों और देश की जनता का खेल द्वारा मनोरंजन कर रहे हैं। यह बेहद दुर्भाग्यशाली है कि आप बबल के अंदर कोरोना संक्रमित होने के मामलों को सुन रहे हैं। इसका साफ मतलब है कि सुरक्षा में रहीं तो चूक हुई है। मैं इस बात को कहना चाहूंगा कि जो मामले सामने आए हैं इस वक्त और जैसे चीजें इस वक्त चल रही है तो फिर टूर्नामेंट को तुरंत बंद कर देना चाहिए।

विराट को बाद अब धौनी की टीम का मैच स्थगित, नहीं खेला जाएगा चेन्नई और राजस्थान का मुकाबला

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप