नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम करो या मरो के मुकाबले में खेलने उतरी थी। इस मैच में टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ एक बदलाव किया। पिछले मैच के आखिरी ओवर में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ कप्तान महेंद्र सिंह धौनी से तीन चौके खाकर हार का कारण बने खिलाड़ी को बाहर बैठना पड़ा।

दिल्ली की टीम कोलकाता के खिलाफ आइपीएल फाइनल की उम्मीद लेकर उतरी टीम के प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव नजर आया। चोट की वजह से लगातार बाहर चल रहे मार्कस स्टोइनिस को अहम मुकाबले के लिए टीम में जगह दी गई। टाम कुर्रन को इस मैच में दिल्ली के कप्तान और कोच रिकी पोंटिंग ने प्लेइंग इलेवन से बाहर बिठाने का फैसला लिया।

टास पर कप्तान पंत ने कहा, हम भी पहले गेंदबाजी करना चाहते थे लेकिन टास के बारे में ज्यादा सोच रहे थे। पिछले बार के मुकाबले आज के मैच में हम ज्यादा कुछ बदलने की सोच रहे थे। सिर्फ एक या दो ओवर इधर उधर होने से सबकुछ खराब हो सकता है। हमे एक अतिरिक्त बल्लेबाज की जरूरत थी इस वजह से टाम को बाहर कर स्टोइनिस को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया।

क्या हुआ था चेन्नई के खिलाफ

जीत के लिए चेन्नई को आखिरी ओवर में 13 रन की जरूरत थी और तीन चौका लगाते हुए इसे अपने नाम कर लिया। टाम कुर्रन की दूसरी और तीसरी गेंद पर धौनी ने जोरदार चौका लगाया जबकि इसके बाद एक वाइड हुआ। अगली गेंद पर चौका जड़ मैच को खत्म कर दिया।

 

Edited By: Viplove Kumar