Move to Jagran APP

IPL 2020: सुपर संडे में दांव पर लगी होगी धौनी की लाज, मुंबई-हैदराबाद के मैच में होगी रनों की बरसात

आज रविवार की छुट्टी का मजा आइपीएल के डबल हेडर मुकाबलों से दोगुना होने वाला है। पहले मैच में एक तरफ जहां रोहित शर्मा और डेविड वार्नर की टीमें टकराएंगी तो वहीं दूसरी तरफ केएल राहुल और महेंद्र सिंह धौनी आमने सामने होंगे।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sun, 04 Oct 2020 11:13 AM (IST)Updated: Sun, 04 Oct 2020 11:13 AM (IST)
IPL 2020: सुपर संडे में दांव पर लगी होगी धौनी की लाज, मुंबई-हैदराबाद के मैच में होगी रनों की बरसात
चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी फोटो- पीटीआई

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग में सुपर संडे में आज दो मुकाबले खेले जाने हैं। दिन के पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस की टीमें सामने होंगी। दूसरा मैच चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच होगा। इस सीजन में चेन्नई का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है जिससे वह उबरना चाहेगी।

loksabha election banner

आज रविवार की छुट्टी का मजा आइपीएल के डबल हेडर मुकाबलों से दोगुना होने वाला है। पहले मैच में एक तरफ जहां रोहित शर्मा और डेविड वार्नर की टीमें टकराएंगी तो वहीं दूसरी तरफ केएल राहुल और महेंद्र सिंह धौनी आमने सामने होंगे। दोनों ही मुकाबले अलग होने वाले है। पहला मैच जहां मनोरंजन और मजा के लिए होगा तो दूसरा मुकाबला साख और लाज की होगी।

पहले मैच में धूम धड़ाके की उम्मीद

रोहित शर्मा, डेविड वार्नर, हार्दिक पांड्या, मनीष पांडे, कीरोन पोलार्ड, जॉनी बेयरस्टो जैसे एक से बड़े के हिटर आज दोपहर के मुकाबले में उतरने वाले हैं। यह मुकाबला शारजाह में खेला जाएगा जहां रनों की बारिश होती है। बाउंड्री छोटी है और हिट लगाने वाले बल्लेबाज बेहद ताकतवर। ऐसे में रोहित और वार्नर के पास शतकीय पारी खेलने का अच्छा मौका रहेगा। (IPL 2020 की पूरी कवरेज)

दूसरे मैच में होगी धौनी पर नजर

सीजन में अब तक आलोचना का शिकार हो रहे महेंद्र सिंह धौनी के लिए पंजाब के खिलाफ खेला जाने वाला मुकाबला अहम होगा। चार में से तीन मैचों में हार झेल चुके धौनी के उपर कई सवाल उठ रहे हैं। उनकी बल्लेबाजी और कप्तानी के बाद अब फिटनेस को लेकर भी बातें की जा रही है। पंजाब के बल्लेबाज अच्छी फॉर्म में हैं ऐसे में चेन्नई के लिए जीत हासिल करना आसान नहीं होने वाला।

MI vs SRH playing xi predection: हैदराबाद की टीम में हो सकता है एक बदलाव, कैसा होगा मुंबई का प्लेइंग इलेवन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.