नई दिल्ली, जेएनएन। केएल राहुल की कप्तानी वाली किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) की टीम ने आइपीएल 2020 में शानदार वापसी की है। टूर्नामेंट के पहले चरण में टीम अंक तालिका में आठवें स्थान पर थी। ऐसा लग रहा था कि टीम प्लेऑप में जगह नहीं बना पाएगी, लेकिन दूसरे पाफ में टीम ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। टीम ने लागतार चार मैचों में जीत दर्ज की और प्लेऑफ की रेस में आ गई।

अंक तालिका में पंजाब पांचवें स्थान पर है। शनिवार को टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH)को 12 रनों हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने हैदराबाद को 127 रनों का टारगेट दिया। डेविड वार्नर की अगुवाई वाली टीम इस आसान से लक्ष्य को हासिल नहीं कर सकी और 19.5 ओवरों में 114 रनों पर सिमट गई। इसके बाद से पंजाब के टीम की काफी तारीफ हो रही है।

हिम्मत न हारो के प्राइम एग्जामपल- पठान

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने कहा कि हिम्मत न हारो के प्राइम एग्जामपल है किंग्स इलेवन पंजाब। पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने कहा कि जब किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को आइपीएल 2020 का सबसे मनोरंजक टीम बताया। हरभजन सिंह ने तेज गेदंबाज अर्शदीप सिंह की तारीफ की और उन्हें किंग्स इलेवन पंजाब का स्टार बताया। 

हैदाबाद के हाथों से मैच छीन लिया-  युवराज 

टीम इंडिया पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने कहा कि मैंने कहा था न कि किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने मोमेंटम हासिल कर लिया है। हैदाबाद के हाथों से मैच छीन लिया। लो स्कोरिंग मैच में ऐसा होता है जब आप रनरेट के हिसाब से नहीं चलते। अंक तालिका दिलचस्प होती जा रही है। मिथुन मन्हास ने कहा कि पंजाब ने शानदार जीत दर्ज की। आधे मैच के बाद ऐसा नामुमकिन लग रहा था। अर्शदीप, जॉर्डन और विश्नोई समेत अन्य गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। कुल मिलाकर आज गेंदबाजों का दिन था। 

Aus-vs-Ind

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस