Move to Jagran APP

IPL 2020: हैदराबाद के खिलाफ मिली हार के बाद दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर पर लगा जुर्माना

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (आइपीएल) में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ स्लो ओवर रेट के लिए दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगा है। इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली पर स्लो ओवर रेट के लिए जुर्माना लग चुका है।

By TaniskEdited By: Published: Wed, 30 Sep 2020 09:31 AM (IST)Updated: Wed, 30 Sep 2020 11:53 AM (IST)
IPL 2020:  हैदराबाद के खिलाफ मिली हार के बाद दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर पर लगा जुर्माना
स्लो ओवर रेट के लिए दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर पर लगा जुर्माना। (एएनआइ)

अबूधाबी, एएनआइ। इंडियन प्रीमियर लीग  2020 (आइपीएल) में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ स्लो ओवर रेट के लिए दिल्ली कैपिटल्स (DC) के कप्तान श्रेयस अय्यर पर जुर्माना लगाया गया है। अय्यर पर इसके लिए  12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। आधिकारिक बयान में कहा गया कि दिल्ली की टीम ने सीजन में पहली बार धीमी ओवर रेट से गेंदबाजी की। ऐसे में आइपीएल की आचार संहिता के तहत अय्यर पर केवल जुर्माना लगाया गया। 

loksabha election banner

इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली पर स्लो ओवर रेट के लिए जुर्माना लग चुका है। कोहली पर किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ आइपीएल के 13वें संस्कारण के छठे मैच के दौरान धीमी ओवर गति के लिए जुर्माना लगाया गया था।  

बता दें कि हैदराबाद के खिलाफ दिल्ली की टीम को 15 रनों से हार का सामना करना पड़ा। हैदराबाद ने चार विकेट पर 162 रन बनाए। जवाब में दिल्ली की टीम सात विकेट खोकर 147 रन ही बना सकी। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए केन विलियमसन (41) ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अपनी उपयोगिता साबित की। शीर्ष क्रम पर तीन मजबूत बल्लेबाजों डेविड वार्नर (45), जॉनी बेयरस्टो (53) और विलियमसन के चलने के कारण हैदराबाद की मध्य क्रम की समस्या खत्म होती दिखी। यही कारण रहा कि हैदराबाद ने धीमी विकेट पर चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया। 

दिल्ली की ओर से शिखर धवन (34) और रिषभ पंत (28) ही उल्लेखनीय पारी खेल सके। शिमरोन हेटमायर (21) ने भी कुछ अच्छे शॉट लगाए, लेकिन टीम को जीत दिलाने के लिए यह काफी नहीं थे। हैदराबाद के लिए स्पिनर राशिद खान ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए। भुवनेश्वर कुमार को दो सफलताएं मिलीं। 

IPL 2020: राशिद खान ने की IPL में अब तक की सबसे खतरनाक गेंदबाजी, हैदराबाद जीता

हैदराबाद के लिए राशिद खान ने शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने चार ओवर में 14 रन देकर तीन विकेट लिए। हैदराबद को अगला मैच दो अक्टूबर को चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) से खेलना है। वहीं दिल्ली को अगला मैच तीन अक्टूबर को कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) से खेलना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.