Move to Jagran APP

IPL 2020: एक दिन में दिल्ली कैपिटल्स की टीम को लगे दो झटके, दो बड़े खिलाड़ी हुए चोटिल

प्रैक्टिस के दौरान इशांत चोटिल हो गए तो मैच खेलते वक्त अश्विन। यह दोनों ही टीम के अनुभवी खिलाड़ी हैं और इनके होने से गेंदबाजी आक्रमण मजबूत होता है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 21 Sep 2020 12:50 AM (IST)Updated: Mon, 21 Sep 2020 12:50 AM (IST)
IPL 2020: एक दिन में दिल्ली कैपिटल्स की टीम को लगे दो झटके, दो बड़े खिलाड़ी हुए चोटिल
IPL 2020: एक दिन में दिल्ली कैपिटल्स की टीम को लगे दो झटके, दो बड़े खिलाड़ी हुए चोटिल

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग को शुरू हुए अभी महज दो दिन ही हुए हैं और खिलाड़ियों के चोटिल होने की खबरें आनी शुरू हो गई है। टूर्नामेंट के दूसरे दिन किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स के बीच एक बेहद ही रोमांचक मुकाबला खेला गया। मैच टाई होने के बाद सुपर ओवर में इसका फैसला हुआ और दिल्ली ने बाजी मारी। मैच से पहले दिल्ली के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा चोटिल हुए तो वहीं मैच के दौरान स्पिनर आर अश्विन।

loksabha election banner

इपीएल के दूसरे दिन रविवार को दिल्ली की टीम ने पंजाब के खिलाफ सुपर ओवर में रोमांचक जीत हासिल की। इस जीत के साथ ही टीम को झटका भी लगा क्योंकि दो अनुभवी गेंदबाज के चोटिल होने की खबर मिली। प्रैक्टिस के दौरान इशांत चोटिल हो गए तो मैच खेलते वक्त अश्विन। यह दोनों ही टीम के अनुभवी खिलाड़ी हैं और इनके होने से गेंदबाजी आक्रमण मजबूत होता है।

अश्विन शानदार गेंदबाजी कर हुए मैच से बाहर

पंजाब के खिलाफ मैच में उतरे अश्विन ने मैच के दौरान 1 ओवर गेंदबाजी की जिसमें दो रन देकर दो अहम विकेट चटकाए। इसके बाद चोट की वजह से उनको मैच से बाहर होना पड़ा। उनकी हाथ में चोट लगी थी और यह काफी गंभीर बताई जा रही है। टीम की तरफ से इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है लेकिन आगे कुछ मुकाबलों में अश्विन के खेलने पर संशय है।

दिल्ली ने सुपर ओवर में पंजाब को हराया

रविवार को दिल्ली की टीम ने पहले बल्लेबाज करते हुए मार्कस स्टोइनिस के आतिशी अर्धशतक के दम पर पंजाब के सामने 8 विकेट पर 157 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में मयंक अग्रवाल के 89 रन की बदौलत पंजाब ने भी 8 विकेट पर 157 रन ही बनाए। स्कोर बराबर होने के बाद मैच के विजेता का फैसला करने के लिए सुपर ओवर कराया गया। कगिसो रबादा की धारदार गेंदबाजी के आगे पंजाब की टीम 2 रन पर ही ऑलआउट हो गई। दिल्ली ने 3 गेंद पर जीत का लक्ष्य हासिल कर रोमांचक जीत दर्ज की।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.