Move to Jagran APP

IPL 2020: सचिन तेंदुलकर ने बताया कौन टीम हो सकती है IPL 2020 की विनर

IPL 2020 सचिन तेंदुलकर ने बताया कि इस साल कौन टीम आइपीएल चैंपियन बन सकती है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 19 Sep 2020 06:39 PM (IST)Updated: Sat, 19 Sep 2020 06:39 PM (IST)
IPL 2020: सचिन तेंदुलकर ने बताया कौन टीम हो सकती है IPL 2020 की विनर
IPL 2020: सचिन तेंदुलकर ने बताया कौन टीम हो सकती है IPL 2020 की विनर

नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने बताया कि उनसे हिसाब से इस बार कौन टीम आइपीएल चैंपियन बन सकती है। सचिन ने आकाश चोपड़ा के साथ यूट्यूब चैनल पर एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि इस बार मुंबई इंडियंस चैंपियन बनेगी। सचिन ने आकाश चोपड़ा को कहा कि वो मुंबई इंडियंस के साथ जाएंगे, क्या इसमें कोई शक है। उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा ही ब्लू जर्सी पहनी है और जब मुंबई व इंडियंस साथ में आते हैं तो मुंबई इंडियंस बन जाते हैं। 

loksabha election banner

इस चैट के दौरान आकाश चोपड़ा ने कहा कि इस इस बार दिल्ली कैपिटल्स की टीम भी काफी संतुलित और मजबूत दिख रही है और मुंबई इंडियंस को चुनौती दे सकती है। इस पर सचिन ने कहा कि इस लीग की सभी टीमें संतुलित हैं ऐसे में ये रफ्तार का खेल होगा। सचिन ने कहा कि आइपीएल की हर टीम संतुलित है और क्रिकेट के इस प्रारूप में बेहद कम वक्त में काफी कुछ हो जाता है। जब बैट्समैन जल्दी शॉट खेलना शुरू करता है तो हम उसे सलाह देते हैं कि उन्हें थोड़ा संभलकर खेलने की जरूरत है। वहीं जब कोई शॉट खेलने में समय लेता है तो हम चाहते हैं कि वो बड़े शॉट लगाएं। 

सचिन ने कहा कि ये प्रारूप बेहद मजेदार है और इसमें कोई भी टीम बाजी मार सकती है। ये टूर्नामेंट 53 दिन तक चलने वाला है जिसमें काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे। हालांकि जिस टीम के रफ्तार होगी वो ज्यादा मैचों में जीत दर्ज करेंगे। आपको बता दें कि इस सीजन का आयोजन यूएई में किया जा रहा है और सचिन टीम के साथ नहीं हैं। हालांकि सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर टीम के साथ नेट गेंदबाज की हैसियत से यूएई गए हैं। सचिन मुंबई के लिए पहले छह सीजन में खेल चुके हैं, लेकिन उनके रहते ये टीम कभी चैंपियन नहीं बन पाई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.