Move to Jagran APP

RR vs RCB playing xi Prediction राजस्थान को हर हाल में चाहिए जीत, कैसा होगा आज का प्लेइंग इलेवन

IPL 2020 RR vs RCB playing xi Prediction Rajasthan आज के मुकाबले में दोनों टीमों के प्लेइंग इलेवन पर एक बार ध्यान देते हैँ। बदलाव की उम्मीद बैंगलोर में कम नजर आती है। राजस्थान की टीम अंतिम ग्यारह में बदलाव के साथ उतर सकती है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 17 Oct 2020 12:25 PM (IST)Updated: Sat, 17 Oct 2020 12:25 PM (IST)
RR vs RCB playing xi Prediction राजस्थान को हर हाल में चाहिए जीत, कैसा होगा आज का प्लेइंग इलेवन
राजस्थान रॉयल्स की टीम के खिलाड़ी (फोटो पीटीआई)

नई दिल्ली, जेएनएन। आज दोपहर होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के 33वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ होना है। बैंगलोर की टीम इस वक्त अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है तो वहीं राजस्थान सातवें। ऐसे में यह साफ है कि बैंगलोर को खिलाफ जीत हासिल करना राजस्थान के लिए बेहद जरूरी है।

loksabha election banner

आज के मुकाबले में दोनों टीमों के प्लेइंग इलेवन पर एक बार ध्यान देते हैँ। बदलाव की उम्मीद बैंगलोर में कम नजर आती है। राजस्थान की टीम अंतिम ग्यारह में बदलाव के साथ उतर सकती है। उम्मीद है कि जयदेव उनादकट की जगह वरुण आरोन को मौका दिया जा सकता है। वहीं महिपाल लोमिरोर की भी वापसी टीम में हो सकती है।

बैंगलोर की टीम के पारी की शुरुआत करने के लिए देवदत्त पडिक्कल और आरोन फिंच मैदान पर उतरेंगे। मिडिल आर्डर में विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, गुरकीरत सिंह और शिवम दुबे होंगे। गेंदबाजी में नवदीप सैना, क्रिस मॉरिस और इसुरू उदाना होंगे। स्पिनर के तौर पर वॉशिंग्टन सुंदर और युजवेंद्रा चहल की जोड़ी मौजूद होगी।

राजस्थान के लिए पारी की शुरुआत बेन स्टोक्स और जो बटलर ही करते नजर आएंगे। इसके बाद स्टीव स्मिथ, संजू सैमसन, रियान पराग होंगे। रोबिन उथप्पा की जगह यशस्वी जायसवाल को मौका दिया जा सकता है। राहुल तेवतिया और श्रेयस गोपाल बतौर ऑलराउंडर टीम में अपनी भूमिका अदा करेंगे। जोफ्रा आर्चर के साथ जयदेव उनादकट या वरुण आरोन में किसी एक को शामिल किया जा सकता है।

राजस्थान का संभावित प्लेइंग इलेवन

जोस बटलर (विकेटकीपर), यशस्वी जायसवाल या रॉबिन उथप्पा, संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ (कप्तान), रियान पराग, महिपाल रोमरोर, बेन स्टोक्स, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, जयदेव उनादकट या वरुण आरोन

बैंगलोर का संभावित प्लेइंग इलेवन

देवदत्त पडिक्कल, आरोन फिंच, विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), गुरकीरत सिंह, शिवम दुबे, वॉशिंग्टन सुंदर, इसुरू उदाना, नवदीप सैनी, क्रिस मॉरिस, युजवेंद्रा चहल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.