Move to Jagran APP

DC vs SRH Prediction Playing XI: कैसा होगा हैदराबाद का प्लेइंग इलेवन, दिल्ली कैपिटल्स करेगी बदलाव

DC vs SRH Prediction Playing XI पहले क्वालीफायर में दिल्ली की टीम को मुंबई इंडियंस से हार मिली थी जबकि हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को एलिमिनेटर में हराया था। आज के मुकाबले में दिल्ली और हैदराबाद के प्लेइंग इलेवन में बदलाव की उम्मीद कम नजर आती है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sun, 08 Nov 2020 01:47 PM (IST)Updated: Sun, 08 Nov 2020 01:47 PM (IST)
DC vs SRH Prediction Playing XI: कैसा होगा हैदराबाद का प्लेइंग इलेवन, दिल्ली कैपिटल्स करेगी बदलाव
सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के स्पिनर राशिद खान (फोटो पीटीआई)

नई दिल्ली, जेएनएन। आज शाम इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे क्वालीफायर में दिल्ली कैपिटल्स की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलने उतरेगी। यह मैच दोनों ही टीम के लिए नॉकआउट है जिसको भी हार मिलेगी उसके खिताब जीतने का सपना टूट जाएगा। पहले क्वालीफायर में दिल्ली की टीम को मुंबई इंडियंस से हार मिली थी जबकि हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को एलिमिनेटर में हराया था। आज के मुकाबले में दिल्ली और हैदराबाद के प्लेइंग इलेवन में बदलाव की उम्मीद कम नजर आती है।

loksabha election banner

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ओपनिंग में शिखर धवन के साथ अजिंक्य रहाणे करते नजर आ सकते हैं। पृथ्वी शॉ लगातार खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं जिसकी वजह से उनको नीचे उतारा जा सकता है। मिडिल आर्डर में श्रयस अय्यर, शिमरोन हेटमायर और रिषभ पंत होंगे। नीचले क्रम की जिम्मेदारी मार्कस स्टोइनिस और अक्षर पटेल पर रहेगी। गेंदबाजी में टीम के पास कगिसो रबादा और एनरिच नॉर्त्जे की सफल जोड़ी होगी। स्पिन में आर अश्विन और अक्षर पटेल होंगे।

हैदराबाद की ओपनिंग में डेविड वार्नर के साथ रिद्धिमान साहा होंगे तो मिडिल आर्डर में मनीष पांडे के साथ केन विलियमसन और प्रियम गर्ग पर पारी संभालने की जिम्मेदारी रहेगी। अब्दुल समद और जेसन होल्डर निचले क्रम में तेजी से रन बनाने की कोशिश करेंगे। टीम की गेंदबाजी में संदीप शर्मा और टी नटराजन की जोड़ी असरदार है और दिल्ली के लिए मुश्किल खड़ी कर सकते हैं। शाहबाज नदीम और राशिद खान की फिरकी कमाल कर रही है।

दिल्ली की संभावित प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर (कप्तान), शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, रिषभ पंत (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, आर अश्विन, एनरिच नॉर्त्जे, कगिसो रबादा

हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

डेविड वार्नर (कप्तान), रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद शान, शाहबाज नदीम, संदीप शर्मा, टी नटराजन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.