Move to Jagran APP

IPL 2020: रिषभ पंत ने दिल्ली के कैंप में जाकर इशांत से बात कर रहे एमएस धौनी को वापस भेजा

इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके धौनी चेन्नई की कप्तानी करते हैं। हर मैच में वह युवाओं के साथ अपना अनुभव साझा करते नजर आते हैं। दिल्ली के मुकाबले से पहले जब वह दिल्ली के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा से बात कर रहे थे तो पंत ने उनको वापस भेजा।

By Viplove KumarEdited By: Published: Fri, 25 Sep 2020 08:00 PM (IST)Updated: Fri, 25 Sep 2020 08:00 PM (IST)
IPL 2020: रिषभ पंत ने दिल्ली के कैंप में जाकर इशांत से बात कर रहे एमएस धौनी को वापस भेजा
महेंद्र सिंह धौनी और रिषभ पंत- फाइल फोटो

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार शाम दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबले से पहले कुछ कमाल की चीज देखने को मिली। इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके महेंद्र सिंह धौनी चेन्नई की कप्तानी करते हैं। हर मैच में वह युवाओं के साथ अपना अनुभव साझा करते नजर आते हैं। दिल्ली के मुकाबले से पहले जब वह दिल्ली के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा से बात कर रहे थे तो विकेटकीपर रिषभ पंत ने उनको वापस भेज दिया।

loksabha election banner

दिल्ली और चेन्नई के बीच खेले जाने वाले मुकाबले से पहले बेहद कमाल का दृश्य देखने को मिला। धौनी मैच से पहले दिल्ली के खिलाड़ियों के साथ बात करते नजर आए। टॉस के बाद मैच के प्रसारण से पहले दिखाए गए दृश्य में धौनी इशांत शर्मा के पास जाकर बात करते हुए दिखाए गए। वह उनके बातें कर रहे थे शायद उनको लगी चोट के बारे में बात कर रहे थे।

रिषभ ने धौनी को दिल्ली के कैंप से वापस भेजा

दोनों के बीच बातें चल रही थी कि वहीं दिल्ली के विकेटकीपर रिषभ पंत पहुंचे और फिर वह धौनी को धकेलते हुए आगे की तरफ ले गए। उन्होंने दिल्ली के कैंप से बाहर निलकर अपने कैंप की तरफ जाने के लिए कहा। धौनी को रिषभ पकड़कर आगे की तरफ ले गए और उनके वापस जाना ही पड़ा। धौनी और पंत के बीच गुरु शिष्य जैसा रिश्ता है टीम इंडिया में साथ रहते हुए धौनी ने पंत का काफी कुछ सिखाया है।

इसे पहले राजस्थान के खिलाफ मैच में भी धौनी को संजू सैमसन के साथ वक्त बिताते हुए पाया गया था। धौनी को युवाओ को तैयार करने का श्रेय जाता है। उन्होंने विराट कोहली को बतौर कप्तान तैयार किया और फिर इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया।  

MS Dhoni ने बताया क्यों नहीं कर रहे टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी, आलोचकों को दिया करारा जवाब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.